KKR vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 49 रनों से हराया, IPL प्वाइंट्स टेबल में भी किया टॉप

Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings, 33rd Match: इंडियन प्रीमियर लीग में सुपर संडे के दूसरे सुपर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 49 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी IPL प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है.

KKR vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 49 रनों से हराया, IPL प्वाइंट्स टेबल में भी किया टॉप

KKR vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 49 रनों से हराया

कोलकाता:

Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings, 33rd Match: इंडियन प्रीमियर लीग में सुपर संडे के दूसरे सुपर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 49 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी IPL प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है. अजिंक्या रहाणे को उनकी तूफानी 71 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 235/4 रन बनाए थे. जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम शुरुआत से ही दबाव में नज़र आई और 20 ओवर में 186/8 रन बना पाई. चेन्नई की तरफ से तुषार देशपांडे और महीश थीक्ष्णा ने कमाल की गेंदबाज़ी करते हुए 2-2 विकेट चटकाए.

कोलकाता की तरफ से जेसन रॉय ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और 61 रन बनाए. वहीं रिंकु सिंह ने भी 53 रनों की पारी खेली थी. लेकिन इन दोनों की ये शानदार पारियां भी चेन्नई के दिए विशाल टोटल को चेज़ करने के लिए काफी नहीं रही. इससे पहले चेन्नई की तरफ से अजिंक्या रहाणे ने कमाल की बल्लेबाज़ी की और मात्र 29 गेंद में 71 रन जड़े. रहाणे ने अपनी इस तूफानी पारी में 5 हवाई छक्के और 6 चौके लगाए. इनके अलावा शिवम दुबे ने 50 और डेवोन कॉनवे ने 56 रनों की पारी खेली. कोलकाता की तरफ से कुलवंत खेजरोलिया को 2 तो वहीं सुयश शर्मा और वरुण चक्रवर्ती को 1-1 विकेट मिला.

KKR vs CSK स्कोरबोर्ड

इससे पहले  केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

मैच में दोनों टीमों की फाइनल XI इस प्रकार रहीं: 


केकेआर: 1. नितीश राणा (कप्तान) 2. जेसन रॉय 3.एन. जगदीशन (विकेटकीपर) 4. आंद्रे रसेल 5. रिंकू सिंह 6. सुनील नरेन 7. डेविड वाइसे 8. कुलवंत खेजरोलिया 9. सुयश शर्मा 10. उमेश यादव 11. वरुण चक्रवर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएसके: 1. एमएस धोनी (कप्तान) 2. डेवोन कॉनवे 3. ऋतुराज गायकवाड़ 4. अजिंक्य रहाणे 5. मोईन अली 6. शिवम दुबे 7. अंबाती रायुडु 8. रवींद्र जडेजा 9. महेश थीक्षणा 10. तुषार देशपांडे 11. महेश पथिराना 

 

Highlights Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings