IPL 2021 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला नाम और लोगो, अब इस नाम से जानी जाएगी..

IPL 2021: दरअशल कुछ दिनों से यह बात मीडिया में आ रही थी कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम नए सीजन के लिए ऩए नाम और लोगो का ऐलान करने वाली है. इसी के मद्देनजर किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर पर से ट्वीट किया गया है

IPL 2021 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला नाम और लोगो, अब इस नाम से जानी जाएगी..

IPL 2021: टीम का नाम और लोगों बदलने से पहले KXIP ने किया ऐसा आखिरी ट्वीट..देखें

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले पंजाब फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने बड़ा फैसला करते हुए टीम का नाम और लोगो बदल लिया है. अब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आगामी सीजन से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम के नाम से जानी जाएगी. बता दें पंजाब की टीम पिछले सीजन में छठे नंबर पर रही थी. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम उन टीमों में शामिल है जो एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. अब पंजाब फ्रेंचाइजी 14वें सीजन में पंजाब किंग्स टीम के नाम के साथ उतरेगी. बात दें कि अब पंजाब किंग्स टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) हैं. 

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने ब्रांड की नयी पहचान के बारे में कहा, ‘‘ पंजाब किंग्स एक अधिक विकसित ब्रांड नाम है, और हम समझते हैं कि यह हमारे लिए मुख्य ब्रांड पर ध्यान देने का सही समय है. मोहित बर्मन, नेस वाडिया, प्रीति जिंटा और करण पॉल की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत सकी है. इस लीग के पहले सत्र (2008) से जुड़ी यह टीम एक बार उपविजेता रही और एक बार तीसरे स्थान पर रही. अगला आईपीएल अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होगा.


बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 18 फरनवरी को होना है. पंजाब की टीम के पास पर्स में 22.9 करोड़ रूपये बचे हुए हैं. पंजाब ने ग्लेन मैक्लवेल को रिलीज कर दिया है अब ये देखना है कि लोगो और नाम के बदलने से क्या टीम की किस्मत भी बदलेगी. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.