पोलार्ड और आकाश चोपड़ा आपस में भिड़े, तुरंत DELETE किया ट्वीट, अब वायरल हो रहा है स्क्रीनशॉट

पोलार्ड ने एक ट्वीट किया और फिर थोड़ी ही देर बाद उसे डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो गया था.

पोलार्ड और आकाश चोपड़ा आपस में भिड़े, तुरंत DELETE किया ट्वीट, अब वायरल हो रहा है स्क्रीनशॉट

आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कीरोन पोलार्ड के लिए बोला था

नई दिल्ली:

मुंबई के धाकड़ ऑलराउंडर कीरेन पोलार्ड (kieron Pollard) ने पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) पर ट्विटर के जरिए अपने मन की भड़ास निकाली. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आकाश चोपड़ा सिर्फ फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कुछ भी बोलते हैं. दरअसल आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा था कि पोलार्ड का करियर अब बस खत्म ही समझो, मुश्किल लगता है कि अब मुंबई इंडियंस (MI) इनको अगले सीजन में साथ रखे. 

यह भी पढ़ें- ENG vs NZ : 23वें ओवर के बाद कुछ देर के लिए अचानक रुका मैच, सबकी नजरें थी मैदान के बड़े स्क्रीन पर, देखिए VIDEO

3qhfvnno

इसके जवाब में पोलार्ड ने एक ट्वीट किया और फिर थोड़ी ही देर बाद उसे डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो गया था. मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस सीजन में बेहद खराब रहा. MI आईपीएल के इस सीजन के शुरुआती 8 मुकाबले में हार का सामना किया.  इस बार IPL 2022 मुंबई की टीम आखिरी पायदान पर रही. 


यह भी पढ़ें- Eng vs NZ 1st Test: "ऑय एम जेम्स...जेम्स पोट्स", पहले ही टेस्ट में तूफानी अंदाज में परिचय दिया इंग्लिश पेसर ने, video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि 6 करोड़ में रीटेन किए गए पोलार्ड का आखिरी सीजन हमने देख लिया है उनको अगली बार शायद ही मुंबई इंडियंस की टीम मैच खेलने का मौका दे. अगर पोलार्ड के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो पोलार्ड ने IPL 2022 के 11 मुकाबलों में 14.40 की खराब औसत से केवल 144 रन बनाए. गेंदबाजी में भी कुछ कमाल नहीं किया और सिर्फ 4 विकेट ले पाए जिसमें उनका इकॉनमी रेट लगभग 9 के आसपास रहा.