विज्ञापन
Story ProgressBack

"वह  कोहली की तरह उछल-कूद...", महान कपिल देव ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान, फैन्स के बीच मची सनसनी

Kapil dev on Rohit Sharma vs Virat Kohli, टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया है. टीम एक भी मैच नहीं हारी है. अब टीम इंडिया दो मैच जीतने पर विजेता बन सकती है.

Read Time: 3 mins
"वह  कोहली की तरह उछल-कूद...", महान कपिल देव ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान, फैन्स के बीच मची सनसनी
Kapil dev on kohli vs Rohit

Kapil dev on Rohit Sharma vs Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला (T20 World cup Semi Final) जाने वाला है. टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में सबकी नजर विराट कोहली और  रोहित शर्मा पर रहेगी. रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. लेकिन दूसरी ओर कोहील इस वर्ल्ड कप में अबतक कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. ऐसे में अब एक बार फिर सवाल उठने लगा है कि कोहली और रोहित में कौन बेस्ट है. सोशल मीडिया पर फैन्स एक बार फिर इस बहस में कूद गए हैं. वहीं, अब भारत के पूर्व कप्तान महान कपिल देव ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जिसने बवाल मचाया हुआ है. दरअसल, रोहित की तारीफ में कपिल देव ने विराट कोहली के नाम का भी जिक्र कर दिया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. कपिल देव ने ABP न्यूज के साथ बात करते हुए रोहित शर्मा की तारीफ की. 

ये भी पढ़े- "दिमाग को खोलना भी...", रोहित शर्मा ने इंजमाम उल हक को ऐसा जवाब देकर मचाई खलबली, पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज के होश उड़ जाएंगे

महान कपिल देव ने कहा, "रोहित जब बल्लेबाजी करते हैं तो वो कोहली की तरह उछल-कूद नहीं करते हैं. रोहित को पता है कि उन्हें क्रीज पर रहकर क्या करना है. उन्हें अपनी सीमा पता है. कप्तान को अपना गेम पता है ,मुझे लगता है कि इस समय रोहित से बेहतर कोई नहीं है. "

कपिल देव ने इसके अलावा कहा, 'टीम में कई ऐसे बड़े बल्लेबाज हैं जो अपने लिए खेलते हैं. लेकिन रोहित उनमें से अलग हैं. रोहित उन लोगों से काफी आगे हैं. वो टीम के खिलाड़ियों को के साथ लेकर चलते हैं. रोहित से टीम के सभी खिलाड़ी खुश रहते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि सही मायने में यह खिलाड़ी बेस्ट है."

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया है. टीम एक भी मैच नहीं हारी है. अब टीम इंडिया दो मैच जीतने पर विजेता बन सकती है. गयाना में भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होना है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा. ऐसे में सेमीफाइनल में भारतीय टीम हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India Arrival Live Updates: जश्न के लिए फैंस तैयार, अब सिर्फ टीम और ट्रॉफी का इंतज़ार
"वह  कोहली की तरह उछल-कूद...", महान कपिल देव ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान, फैन्स के बीच मची सनसनी
Rohit Sharma had cried in 2022 T20 World Cup, Rahul Dravid had put his hand on his shoulder, now with the coach he took revenge from England
Next Article
Rohit Sharma: तब गम, अब खुशी के आंसू: आज बहुत खुश होंगे द्रविड़, रोहित ने ले लिया उन आंसुओं का हिसाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;