Advertisement

BCCI प्रमुख सौरव गांगुली ने Jasprit Bumrah को रणजी मैच खेलने से मना किया

स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण बुमराह प‍िछले कुछ माह से क्र‍िकेट से बाहर थे लेक‍िन अब वे फ‍िट हो चुके हैं. भारत और इंडीज के बीच दूसरे वनडे मैच के पहले उन्‍होंने नेट पर गेंदबाजी करके फ‍िटनेस परखी थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Jasprit Bumrah को ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ होने वाली वनडे सीरीज के ल‍िए टीम इंड‍िया में चुना गया है
सूरत:

Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गुजरात और केरल के बीच होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलेंगे. र‍िपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने उन्‍हें रणजी मैच खेलने से मना क‍िया है. गुजरात टीम की ओर से खेलते हुए बुमराह अपनी फिटनेस को परखना चाहते थे, यह मैच लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेला जा रहा है. गौरतलब है क‍ि स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण बुमराह प‍िछले कुछ माह से क्र‍िकेट से बाहर थे लेक‍िन अब वे फ‍िट हो चुके हैं. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के पहले उन्‍होंने नेट पर गेंदबाजी करके अपनी फ‍िटनेस परखी थी.

Advertisement

टीम इंड‍िया के साथ नेट बॉलर के रूप में जुड़े Jasprit Bumrah

इंटरनेशनल क्र‍िकेट की बात करें तो बुमराह जुलाई-अगस्त में विंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में आखिरी बार खेले थे. केरल के ख‍िलाफ रणजी ट्रॉफी मैच से वह अपनी फिटनेस को परखना चाहते थे. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुमराह को रणजी ट्रॉफी मैच खेलने से मना किया है. बीसीसीआई के एक कार्यकारी ने इस बात की पुष्टि भी की.

Jasprit Bumrah के कर‍ियर से जुड़ी 'इस खास बात' पर क्‍या आपने ध्‍यान द‍िया..

बुमराह को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी हिस्सा लेंगे.पहले ऐसी खबरें थीं कि बुमराह को आस्ट्रेलिया सीरीज तक इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन विंडीज के खिलाफ बीती सीरीज में वह दूसरे वनडे में विशाखापट्टनम में टीम के अभ्यास सत्र में शामिल हुए थे.

Advertisement

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rajasthan Third Grade Teacher Recruitment में Women Reservation बढ़ने से महिलाओं में दिखा उत्साह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: