Advertisement

क्रिकेट से मिले 'ब्रेक' के दौरान इस रोचक अंदाज में वेट ट्रेनिंग करते दिेखे जेम्‍स एंडरसन, VIDEO

एंडरसन टेस्‍ट क्रिकेट में इंग्‍लैंड की ओर से सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अपनी स्विंग गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों को खासा परेशान करने वाले एंडरसन ने अब तक 151 टेस्‍ट खेलकर 584 विकेट हासिल किए हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में वे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं. वनडे मैचों में एंडरसन ने 194 मैचों में 269 विकेट लिए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
James Anderson ने टेस्‍ट क्रिकेट में इंग्‍लैंड की ओर सर्वाध‍िक व‍िकेट ल‍िए हैं

Coronavirus scare: कोरोना वायरस की महामारी ने इस समय दुनियाभर में डर का वातावरण बना दिया है. कोराना के खौफ (Coronavirus scare) के चलते खेल गतिविधियों पर इस समय 'ब्रेक' लग गया है, क्रिकेट भी इसमें शामिल है. कोरोना के डर के कारण इंग्‍लैंड टीम (England Team) को अपना श्रीलंका का दौरा भी बीच में छोड़कर वापस लौटना पड़ा है. खेल से मिेले इस ब्रेक का आनंद क्रिकेटर परिवार के साथ समय बिताकर ले रहे हैं. इंग्‍लैंड टीम के दिग्‍गज तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन (James Anderson) ने एक वीडियो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है, इस वीडियो में वे अपनी बेटी को उठाकर वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. हल्‍के-फुल्‍के मूड में पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

इस वी‍डियो के कैप्‍शन में एंडरसन (James Anderson) ने लिखा, 'लड़कियां घर में वेट ट्रेनिंग के दौरान मेरी मदद करके बेहद खुश हैं.' गौरतलब है कि एंडरसन टेस्‍ट क्रिकेट में इंग्‍लैंड की ओर से सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अपनी स्विंग गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों को खासा परेशान करने वाले एंडरसन ने अब तक 151 टेस्‍ट खेलकर 584 विकेट हासिल किए हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में वे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं. वनडे मैचों में एंडरसन ने 194 मैचों में 269 विकेट लिए हैं.

Advertisement

गौरतलब है क‍ि एंडरसन उन चंद गेंदबाजों में शामिल हैं जिन्‍होंने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को टेस्‍ट क्र‍िकेट के दौरान खासा परेशान किया है. वर्ष 2014 में इंग्‍लैंड में हुई टेस्‍ट सीरीज के दौरान विराट कोहली को नाकामी का सामना करना पड़ा था और ज्‍यादातर समय एंडरसन ने ही उन्‍हें आउट किया था. वैसे श्रीलंका के दौरे पर गई श्रीलंका टीम में जेम्‍स एंडरसन शामिल नहीं थे. वे इस समय पसली की चोट से उबर रहे हैं. एंडरसन को यह चोट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान लगी थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
परविंदर चावला ने किया विकलांग लोगों के लिए यात्रा को रीडिफाइन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: