विज्ञापन

IPL 2025 Player Retention: "हर दिन हालात बदतर हो रहे हैं और...",आरसीबी से जुड़ी इस खबर पर बुरी तरह भड़के पंत

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को लेकर यह बड़ी खबर आई, तो देखते ही तूफान सी वायरल हो गई, लेकिन पंत इस पर बुरी तरह से भड़ गए

IPL 2025 Player Retention: "हर दिन हालात बदतर हो रहे हैं और...",आरसीबी से जुड़ी इस खबर पर बुरी तरह भड़के पंत
नई दिल्ली:

Rishabh Pant's news: अब जबकि अगले साल के लिए आईपीएल की सभी टीमें साल के आखिर या अगले साल की शुरुआत में होने वाली मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले अपनी-अपनी टीमों को नए सिरे से दुरुस्त करने में लगी हैं, तो जाहिर कि ये टीम खिलाड़ी विशेष से भी संपर्क साधेंगी, तो खिलाड़ी विशेष भी अपने लिए रास्ता बनाएंगे. बहरहाल, इसी प्रक्रिया में कुछ ऐसा भी हो जाता है, जो खिलाड़ी को बहुत ही ज्यादा नाराज कर देता है. कुछ ऐसा ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुआ है. दरअसल ऋषभ उन वायरल रिपोर्ट पर बुरी तरह से खफा हो गए हैं, जिसके तहत यह कहा जा रहा है कि पंत ने अपने मैनेजर के जरिए आरसीबी से संपर्क साधा था. 

सोशल मीडिया पर अलग-अलग हैंडल से सूत्रों के हवाले से यह खबर चल रही है, "इस हफ्ते की शुरुआत में पंत ने अपने मैनेजर  आरसीबी से संपर्क साधा था कि वह खाली कप्तान पद के लिए देख रहे हैं लेकिन आरसीबी प्रबंध ने इसे खारिज कर दिया", सूत्रों के अनुसार, "पंत की टीम इंडिया और कैपिटल्स टीम में "पॉलिटिकल रणनीति" के कारण कोहली उन्हें आरसीबी में नहीं चाहते". 

अब इस खबर में कितना सही है, कितना गलत यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इसने पंत को जरूर गुस्से से भर दिया. स्टार विकेटकीपर का गुस्सा X पर चल रही खबर पर उनकी प्रतिक्रिया में साफ देखा जा सकता है. 

पंत ने जवाब की शुरुआत में ही लिखा, "फेक न्यूज, आप सोशल मीडिया पर इतनी फेक न्यूज क्यों फैलाते हैं. आप समझदार बनें. यह बहुत ही खराब है. आप किसी भी वजह से ऐसा माहौल न बनाएं, जो भरोसा तोड़ने वाला हो. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है और आखिरी बार भी नहीं होने जा रहा, लेकिन मुझे अपनी बात कहनी थी. कृपया अपने सूत्रों के एक बार फिर से जांचें. हर दिन हालात खराब हो रहे हैं. बाकी अब आपके ऊपर है. यह उन बहुत ही ज्यादा लोगों के लिए है, जो गलत जानकारी फैला रहे हैं"

पंत के जवाब पर खबर पोस्ट करने वाले फैंस ने कहा है कि वह अपना पहला पोस्ट नहीं हटाने जा रहे हैं

पंत के चाहने वाले इस घटना से बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं. ऐसे बहुत से मैसेज हैं, जो पंत के लिए किए जा रहे हैं और यह आरसीबी के फैंस को कोस रहे हैं

पंत की महिला फैंस भी इस खबर से गुस्से में हैं. यह फैन कह रही है कि इस हैंडल को उन्होंने ब्लॉक कर दिया था

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"काश, वह ऑस्ट्रेलियाई...", कंगारू दिग्गज ने ऋषभ पंत के बारे में कह दी यह बड़ी बात
IPL 2025 Player Retention: "हर दिन हालात बदतर हो रहे हैं और...",आरसीबी से जुड़ी इस खबर पर बुरी तरह भड़के पंत
Ind vs Ban 2nd Test: shocking, that's how number of times Virat Kohli got out against Jasprit Number's 15 deliveries during net practice
Next Article
Ind vs Ban 2nd Test: यह हैरानी भरा है, नेट पर बुमराह की 15 गेंदों पर इतनी बार आउट हुए विराट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com