IPL Auction: स्टार क्रिकेटर के नहीं बिकने से परेशान हुए माइकल वॉन, बोले- हैरान हूं..'

आदिल रशीद के अनसोल्ड जानें पर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है

IPL Auction: स्टार क्रिकेटर के नहीं बिकने से परेशान हुए माइकल वॉन, बोले- हैरान हूं..'

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन

खास बातें

  • आदिल रशीद को नहीं मिला कोई खरीददार
  • पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने दिया बड़ा बयान
  • आईपीएल में महज एक मैच खेले हैं रशीद
लंदन :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन के लिए बेंगलुरु (Bengaluru) में खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया जारी है. जारी ऑक्शन के बीच कई खिलाड़ियों पर जमकर धनवर्षा हुई है, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों के हाथ मायूसी लगी है. इन्हीं खिलाड़ियों में एक बड़ा नाम 33 वर्षीय अनुभवी स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) का है. रशीद को इस बार भी आईपीएल नीलामी में निराशा हाथ लगी है.

दरअसल रशीद इस बार मैदान में दो करोड़ की बेस प्राइस के साथ उतरे थे, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई. अनुभवी खिलाड़ी के अनसोल्ड जानें पर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी ट्वीट करते हुए अपनी निराशा जाहिर की है. वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'समझ नहीं आता आदिल रशीद पर बड़ी बोली क्यों नहीं लगी!!! एक सर्वश्रेष्ठ T20 गेम चेंजर को अब तक नहीं लिया गया हैं.'

IPL 2022 Auction: यह इंग्लिश खिलाड़ी बना सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी, किशन अब भी टॉप पर


बता दें रशीद मौजूदा समय में दुनिया के बेहतरीन स्पिनरों में एक हैं. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 73 T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलते हुए 70 पारियों में 22.7 की एवरेज से 81 विकेट चटकाए हैं. रशीद के नाम T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दो बार चार विकेट लेने का भी कारनामा है. इंग्लिश स्पिनर का इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन दो रन खर्च कर चार विकेट है. 

इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में भी एक मुकाबला खेला है. इस दौरान उन्होंने 18 रन खर्च किए हैं, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. बात करें उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्हें आईपीएल में अबतक बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है.

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com