INDvSL: 'शाहरूख-सलमान' की तस्वीर शेयर कर वसीम जाफर ने बताया दूसरे वनडे में कौन खिलाड़ी दिखाएगा कमाल

श्रीलंका और भारत (SL vs IND) के बीच दूसरे वनडे मैच से पहले भारत के पूर्व दिग्गज वसीम जाफर ने मजेदार ट्वीट करके फैन्स को बताया है कि दूसरे वनडे में वो किन खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस पर नजर रखेंगे.

INDvSL: 'शाहरूख-सलमान' की तस्वीर शेयर कर वसीम जाफर ने बताया दूसरे वनडे में कौन खिलाड़ी दिखाएगा कमाल

मीम्स शेय़र कर वसीम जाफर ने बताया दूसरे वनडे में कौन खिलाड़ी दिखाएगा कमाल

श्रीलंका और भारत (SL vs IND) के बीच दूसरे वनडे मैच से पहले भारत के पूर्व दिग्गज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मजेदार ट्वीट करके फैन्स को बताया है कि दूसरे वनडे में वो किन खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस पर नजर रखेंगे. जाफर अपने ह्यूमर भरे ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उन्होंने इस बार भी पहेलियां बुझाते हुए सुपरस्टार शाहरूख खान औऱ सलमान खान की तस्वीर (फिल्म करण-अर्जुन) शेयर की है और साथ में फिल्म 'तारे जमीन पर' में काम करने वाले चाइल्ड एक्टर दर्शील सफारी की तस्वीर पोस्ट की है. जाफर द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और पहेली को समझने की कोशिश भी कर रहे हैं.  ट्विटर यूजर ने पहेली को समझते हुए कमेंट्स किया और लिखा, करण-अर्जुन का मतलब भाईयों की जोड़ी हार्दिक और क्रुणाल पंड्या हैं और वहीं, दर्शील सफारी को लोग इशान किशन से रिलेड कर रहे हैं.

IND vs SL दूसरे वनडे में बन सकते हैं बेहतरीन रिकॉर्ड्स, हार्दिक पांड्या-चहल के पास इतिहास रचने का मौका

भारत अपनी अंतिम प्लेइंग इलेवन में शायद ही बदलाव करेगा क्योंकि वह सीरीज जीतने के बाद तीसरे वनडे में अन्य युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगा. केवल मनीष पांडे का स्थान खतरे में लगता है जिन्होंने 40 गेंदों पर संघर्षपूर्ण 26 रन बनाये.

सॉव ने अपने वापसी वाले मैच में कुछ जानदार स्ट्रोक लगाये लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। दूसरे मैच में वह इसकी भरपायी करना चाहेंगे. लंबे अर्से बाद स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को एक साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया. उन्होंने फिर से साबित किया कि जोड़ी के तौर पर वे बेहतर प्रदर्शन करते हैं.

SL vs IND: दूसरे वनडे में भारत की प्लेइंग XI ऐसी हो सकती है, मनीष पांडे को लेकर कन्फ्यूजन


स्पिनरों ने अधिकतर ओवर किये और लेकिन तब भी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी पांच ओवर करके उम्मीदें जगायी. सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार प्रभाव नहीं छोड़ सके। अगले मैच में वह भी इसकी भरपायी करने की कोशिश करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com