Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी, देखें पूरी टीम

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है. भारत की टीम को एडिलेड टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे टेस्ट में रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम टेस्ट मैच जीतने में सफल रही थी. 4 टेस्ट मैचों की यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. 

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी, देखें पूरी टीम

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर ओपनर टीम में शामिल कर लिए गए हैं. इसके साथ-साथ नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को भी प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल किया गया है. सैनी सिडनी में अपना पहला टेस्ट मैच खेलेंगे. दोनों टेस्ट में औसत परफॉर्मेंस करने वाले मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है. सिडनी में रोहित और शुबमन गिल ओपनिंग करेंगे. भारत की टीम को एडिलेड टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे टेस्ट में रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम टेस्ट मैच जीतने में सफल रही थी. 4 टेस्ट मैचों की यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. 

सौरव गांगुली ने अस्पताल में एक दिन और रहने की इच्छा जताई

नवदीप सैनी को शार्दुल ठाकुर के रहते प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. वहीं टी- नटराजन अपनी जगह तीसरे टेस्ट मैच में नहीं बना सके हैं. भारत की टीम सिडनी में अबतक केवल 1 टेस्ट मैच ही जीत पाई है. 

 यह टेस्ट मैच सिडनी (Sydney Cricket Ground) में खेला जाएगा. इस मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम अबतक 12 टेस्ट मैच खेल चुकी है जिसमें 5 टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतने में सफल रही है तो वहीं भारत को केवल 1 टेस्ट मैच में जीत हासिल हुई है.

Aus vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट को देखने आया दर्शक हुआ कोरोना पॉजिटिव, स्टैंड के लोगों से आइसोलेट में रहने की अपील

इसके अलावा 6 टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ है. इस मैदान पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को केवल एक बार ही हराया है. साल 1978 में इस मैदान पर खेले गए टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs Ind) को एक पारी और 2 रन से पटखनी दी थी

तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग XI


रोहित शर्मा (vc), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (c), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (wk), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​