IND vs NZ:  दूसरे टेस्ट से पहले कोहली ने किया विराट ऐलान, बोले, वापस टेस्ट क्रिकेट में..'

India vs New Zealand 2nd Test: मुंबई टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी हो रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच कोहली ने नहीं खेला था,

IND vs NZ:  दूसरे टेस्ट से पहले कोहली ने किया विराट ऐलान, बोले, वापस टेस्ट क्रिकेट में..'

दूसरे टेस्ट से पहले कोहली का विराट ऐलान

खास बातें

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में
  • 2016 के बाद मुंबई के वानखेड़े में खेला जाएगा टेस्ट मैच
  • विराट कोहली ने किया अपनी वापसी का ऐलान

India vs New Zealand 2nd Test: मुंबई टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी हो रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच कोहली ने नहीं खेला था, पहले टेस्ट में रहाणे ने कप्तानी की थी. अब दूसरे टेस्ट में कोहली एक बार फिर कप्तान के तौर पर वापस आ रहे हैं. विराट ने अभ्यास करते हुए अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. कोहली ने कू ऐप पर बैटिंग प्रैक्टिस की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'टेस्ट क्रिकेट में वापस..' 

गौतम गंभीर हुए इस 19 साल के खिलाड़ी के मुरीद, बोले- जो अख़बार मुहम्मद वसीम बांटा करता था..


इसके अलावा बीसीसीआई ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कोहली बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं, वीडियो में कोहली दनादन शॉट मारते नजर आ रहे हैं. उनके बल्ले से निकल रहे शॉट को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि मुंबई टेस्ट में कोहली का बल्ला रन बरसाएगा. बता दें कि कोच राहुल द्रविड़ के साथ कोहली पार्टनरशिप का शुभारंभ होने वाला है.

विराट के लिए यह टेस्ट मैच अहम होने वाला है. कोहली ने टेस्ट में आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में जमाया था. तब से लेकर अबतक विराट ने 12 टेस्ट मैच खेल लिए हैं लेकिन शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में उम्मीद है कि मुंबई टेस्ट में कोहली इतिहास दोहराएंगे और एक बड़ी पारी खेलेंगे. 

हरभजन सिंह ने चुनी ऑल टाइम टेस्ट XI, भारत के केवल 2 खिलाड़ी को जगह, इसे बनाया कप्तान

बता दें कि मुंबई के वानखेड़े में यह टेस्ट मैच खेला जाने वाला है. इस मैदान पर आखिरी बार 2016 में टेस्ट मैच खेला गया था जिसमें कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 235 रन की पारी खेली थी. फैन्स और क्रिकेट पंडितों को भी उम्मीद है कि किंग कोहली अपने पुराने कारनामें को इस मैच में दोहराने की भरपूर कोशिश करेंगे. 

भारत की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट मैच नहीं पाई थी. आखिरी विकेट नहीं निकाल पाने के कारण वह टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ था. अब देखना होगा कि इस टेस्ट मैच में कोहली की कप्तानी में भारत टेस्ट जीत पाता है या नहीं. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com