ऋषभ पंत ने कप्तान कोहली को गलत रिव्यू लेने से रोकने के लिए पकड़ लिया उनका हाथ, फिर भी नहीं माने और कर दी गलती- देखें Video

ENG vs IND: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) में भारतीय टीम ने शानदार परफॉर्मेंस कर इंग्लैंड की टीम को दवाब में रखा है. पहले बल्लेबाजी कर भारत ने पहली पारी में 364 रन बना लिए हैं तो वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के 3 विकेट गिर गए हैं.

ऋषभ पंत ने कप्तान कोहली को गलत रिव्यू लेने से रोकने के लिए पकड़ लिया उनका हाथ, फिर भी नहीं माने और कर दी गलती- देखें Video

पंत के मना करने के बाद भी कोहली ने ले लिया रिव्यू

खास बातें

  • ऋषभ पंत के मना करने के बाद भी कोहली ने ले लिया रिव्यू
  • 5 गेंद पर 2 बार भारत ने लिया नाकाम रिव्यू
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

ENG vs IND: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) में भारतीय टीम ने शानदार परफॉर्मेंस कर इंग्लैंड की टीम को दवाब में रखा है. पहले बल्लेबाजी कर भारत ने पहली पारी में 364 रन बना लिए हैं तो वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के 3 विकेट गिर गए हैं. बता दें कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड की पारी के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 2 विकेट लेकर कमाल की गेंदबाजी की है. हालांकि भारत को पहला विकेट लेने के लिए 15वें ओवर तक का इंतजार करना पड़ा था लेकिन 15वें ओवर में सिराज ने अपनी बेहतरीन गेंद पर लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर इंग्लैंड को मुसीबत में पहुंचा दिया था. हालांकि इंग्लैंड ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 119 रन बना लिए हैं, कप्तान रूट  (Joe Root) 48 और बेयरस्टो 6 रन बनाकर नाबाद हैं. बता दें एक तरफ जहां भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की खासकर केएल राहुल  (KL Rahul) ने शतक जमाया तो वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट निकाल कर भारत को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है. 

कभी शतक जड़कर भारत को वर्ल्ड कप जिताया था, इस वजह से 28 साल की उम्र में लिया संन्यास

टेस्ट मैच के दोनों दिन भारतीय खिलाड़ी अबतक इंग्लैंड पर हावी रहे हैं. वहीं. इंग्लैंड पारी के दौरान एक ऐसा वाकया भी देखने को मिली जिसे देखकर भारतीय फैन्स हैरान और दंग रह गए हैं. दरअसल इंग्लैंड की पारी के दौरान भारतीय गेंदबाज रूट पर दवाब बनाने के लिए लगातार कोशिश करते दिखे थे. इसी क्रम में 2 बार भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से रिव्यू लेने में गलती हुई और दोनों बार रिव्यू को गंवाना पड़ा. 


इंग्लैंड की पारी के 23वें ओवर में सिराज की गेंद इंग्लैंड कप्तान जो रूट के पैड पर लगी, जिसके बाद गेेंदबाज ने एल्बी डब्लू की जोरदार अपील की, जिसे अंपायर ने ठुकरा दिया. इसके बाद सिराज अपने कप्तान की ओर आशा की नजर से देखने लगे, ऐसे में कोहली ने विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से इस बारे में बात की. 

Eng vs In 2nd Test: जो कोई बल्लेबाज 144 साल में लॉर्ड्स पर नहीं कर सका, वह राहुल ने 6ठें शतक से कर डाला

विकेटकीपर पंत ने अपने कप्तान को रिव्यू लेने से साफ मना कर दिया लेकिन आखिरी समय में कोहली ने पंत की नहीं सुनी और डीआरएस ले लिया. बाद में टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद स्टंप्स से दूर जा रही है. कोहली एक बार फिर रिव्यू को सही साबित करने में असफल रहे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें पंत अपने कप्तान कोहली को रिव्यू न लेने के लिए कह रहे हैं और साथ ही पंत  विराट के हाथ को पकड़ने की भी कोशिश करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​