केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में दिखाई 'हीरोगिरी', सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की खुशी का ठिकाना न रहा

Athiya Shetty KL Rahul: बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल (KL Rahul) के लिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी खास रहा. एक ओर जहां राहुल ने आतिशी बल्लेबाजी कर फॉर्म में वापसी की ऐलान किया तो वहीं अपनी फील्डिंग के दौरान लिटन दास को रॉकेट थ्रो से रन आउट कर मैच का पासा पलट कर रख दिया

केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में दिखाई 'हीरोगिरी', सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की खुशी का ठिकाना न रहा

KL Rahul T20 World Cup: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Athiya Shetty KL Rahul: बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल (KL Rahul) के लिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी खास रहा. एक ओर जहां राहुल ने आतिशी बल्लेबाजी कर फॉर्म में वापसी की ऐलान किया तो वहीं अपनी फील्डिंग के दौरान लिटन दास को रॉकेट थ्रो से रन आउट कर मैच का पासा पलट कर रख दिया. बता दें कि भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन मैच में केएल राहुल की भूमिका बेहद ही खास रही. राहुल ने पहले बैटिंग करते हुए 32 गेंद पर 50 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. वहीं, खतरनाक दिख रहे लिटन दास को रन आउट कर हारी बाजी को भारत के फेवर में कर दिया. 

यही नहीं इस मैच के दौरान एडिलेड में केएल राहुल (KL Rahul Athiya Shetty) की लकी चार्म अथिया शेट्टी (Athiya Shetty react on KL Rahul)भी मौजूद थी. चहल की बीवी धनश्री ने इस्टा पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. यही नहीं अथिया ने भी अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर किया और केएल राहुल के परफॉर्मेंस पर रिएक्ट किया  है. अथिया ने मैच के दौरान की एक खास तस्वीर शेयर की है और केएल राहुल के नाम के साथ दिल की इमोजी को इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. आखिरकार केएल राहुल ने अपनी दोस्त और लकी चार्म अथिया शेट्टी के सामने फॉर्म में वापसी की और लिटन दास को रन आउट कर मैच को भारत की ओर मोड़ दिया, केएल राहुल के खास फरफॉर्मेंस को देखकर अथिया की खुशी का ठिकाना नहीं है.

bq3piv5

मैच की बात करें तो  केएल राहुल के सटीक थ्रो, विराट कोहली के नाबाद अर्धशतक और बारिश से मिली मदद के दम पर भारत ने बेहद रोमांचक मुकाबले में डकवर्थ लुईस प्रणाली  (DLS) से बांग्लादेश को 5 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्रवेश की ओर कदम रख दिया है.


जीत के लिये 185 रन के लक्ष्य के जवाब में बांग्लादेश ने शानदार शुरूआत करके 7 ओवर में बिना किसी नुकसान के 66 रन बना लिये थे. लिटन दास 27 गेंद में 60 रन बनाकर टीम को जीत की ओर ले जाते दिख रहे थे लेकिन बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा .

खेल बहाल होने पर बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का संशोधित लक्ष्य मिला लेकिन आठवें ओवर की दूसरी ही गेंद पर राहुल ने डीप मिडविकेट से सटीक थ्रो पर दास को रन आउट कर दिया जो मैच का निर्णायक मोड़ भी साबित हुआ. बांग्लादेश की टीम छह विकेट पर 145 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़े-

मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

ICC T20 वर्ल्ड कप : हो न सका नागिन डांस, मगर हो गई बल्ले-बल्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Featured Video Of The Day

मध्‍य प्रदेश के मुरैना जिले में भारतीय वायुसेना के दो विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, जांच के आदेश