विज्ञापन

Ind vs Ban 2nd Test: पठान एकदम सही पकड़े हैं, इरफान बोले- "भारत बैजबॉल नहीं खेलता बल्कि..."

Ind vs Ban 2nd Test: जिस अंदाज में भारत ने दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दी, उसकी चर्चा दुनिया भर के पंडितों और फैंस की जुबां पर है

Ind vs Ban 2nd Test: पठान एकदम सही पकड़े हैं, इरफान बोले- "भारत बैजबॉल नहीं खेलता बल्कि..."
नई दिल्ली:

क्या क्रिकेट खेली है भारत ने, विश्वास नहीं होता, यही असल बैजबॉल क्रिकेट है, वगैरह-वगैरह ! जी हां, कानपुर टेस्ट बांग्लादेश के खिलाफ (Ind vs Ban 2nd Test) 7 विकेट से जीतने के बाद करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस कुछ ऐसा ही कह रहे हैं. और आखिर कहें भी क्यों न क्योंकि सहजा भरोसा ही नहीं होता कि कोई टीम करीब दो दिन में भी टेस्ट मैच जीत सकती है. लेकिन प्रत्यक्ष को प्रमाण क्या !! शुरुआती तीन दिन के बाद सिर्फ 35 ही ओवर का खेल हुआ था, पूरे दो दिन बर्बाद हो गए थे, लेकिन कानपुर टेस्ट करीब एक सेशन बाकी रहते हुए खत्म हो गया. यही वजह है कि करोड़ों फैंस टीम रोहित के बारे में अलग-अलग बातें कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस कह रहे हैं कि भारत ने बैजबॉल शैली में इंग्लैंड को भी आइना दिखा दिया, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. इरफान पठान यह पहलू एकदम सही पकड़े हैं! 

पठान ने सीरीज में बांग्लादेश का 2-0 से सफाए के बाद कहा, "भारत बैजबॉल नहीं खेलता, भारत हालात के हिसाब से खेलता है. टीम इंडिया की एक शानदार जीत." इरफान ने यह बिल्कुल सही बात कही है और यह देखने को भी मिला. 

इरफान की बात का सबूत यह है

मैच में चौथे दिन जब लग रहा था कि अब यहां से मैच ड्रॉ की ओर चला है या यहां रिजल्ट निकलना नामुमकिन है, तब रोहित और यशस्वी जायसवाल ने बांग्लादेशी गेंदबाजों पर जोरदार पलटवार करते हुए टेस्ट इतिहास के सबसे तेज 50, 100, 150 और 200 का स्कोर बना दिया. और जब दूसरा पारी में भारत के सामने  95 का स्कोर था, तब टीम इंडिया ने करीब साढ़े पांच रन प्रति ओवर की दर से रन बनाए, जो बताने के लिए काफी है कि टीम इंडिया बैजबॉल ही नहीं खेलना जानती, बल्कि हालात के हिसाब से खेलती है. फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस फैन ने बहुत ही अहम बात कही है. यह बात इस दौर में पूरी तरह से सही साबित होती दिखती है

यह फैन पठान की बात से पूरी तरह से समहत हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: इन वजहों से यादगार बना कानपुर टेस्ट, अब कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह है सबसे बड़ा चैलेंज
Ind vs Ban 2nd Test: पठान एकदम सही पकड़े हैं, इरफान बोले- "भारत बैजबॉल नहीं खेलता बल्कि..."
IND vs BAN: "Rohit bhai told me..." Yashasvi Jaiswal On Advice From Captain That Changed India vs Bangladesh 2nd Test Result
Next Article
IND vs BAN: "रोहित भाई ने..." भारतीय स्टार ने कप्तान से मिली सलाह का किया खुलासा, जिससे पलट गया पूरा मैच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com