विज्ञापन

VIDEO: बाबर आजम के लिए स्टार से लाइव शो में भिड़ गया उनका यार, पाकिस्तान की टीम में पड़ी फूट

Imam ul Haq and Ahmed Shehzad debate for Babar Azam Captaincy: इमाम उल हक और अहमद शहजाद का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में इमाम, बाबर का पक्ष लेते हुए नजर आ रहे हैं.

VIDEO: बाबर आजम के लिए स्टार से लाइव शो में भिड़ गया उनका यार, पाकिस्तान की टीम में पड़ी फूट
Babar Azam

Imam ul Haq and Ahmed Shehzad debate for Babar Azam Captaincy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दो स्टार क्रिकेटरों के बीच लाइव टेलीविजन पर तीखी बहस देखने को मिली है. इस बहस के पीछे की मेन वजह टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम को माना जा रहा है. दरअसल, यह किसी से छुपा नहीं है कि बाबर और इमाम उल हक एक अच्छे दोस्त हैं. बाबर के ऊपर हमेशा आरोप लगा है कि वह अपने दोस्तों को खराब फॉर्म होने के बावजूद पक्ष लेते रहे हैं. यही बात कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नागवार गुजरती है.

टॉक शो 'हारना मना है!' में जब इमाम उल हक और अहमद शहजाद एक दूसरे के सामने आए तो उनके बीच विचारों का मतभेद दिखा.  शहजाद का मानना है कि पाकिस्तान के टीम सिलेक्शन के दौरान बाबर आजम की काफी ज्यादा दखलअंदाजी होती है. वो टीम चयन के दौरान अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को ही टीम में जगह देने की कोशिश करते हैं. यही नहीं अहमद शहजाद ने बाबर को फिर से कप्तान बनाए जाने पर भी सवाल खड़ा किया है. 

हालांकि, शहजाद के इस बयान से इमाम उल हक खुश नहीं दिखे. उन्होंने अपना तर्क रखते हुए बाबर का बचाव किया. उन्होंने कहा कि बाबर को कप्तानी से हटाने का फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का था. इसमें उसने कोई हस्तक्षेप नहीं किया था.

बाबर को दोबारा कप्तान बनाए जानें का फैसला भी उन्हीं का है. यहां भी उसने खुद को कप्तान बनाने की बात नहीं की थी. इमाम ने ये भी कहा कि बाबर की कप्तानी में ही पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई थी. 

बता दें वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन के बाद पीसीबी ने बाबर से कप्तानी छीन ली थी. जिसके बाद पाकिस्तान का अगला कप्तान शाहीन अफरीदी को चुना गया. हालांकि, उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन और निराशाजनक रहा. जिसकी वजह से बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की गंभीरता को देखते हुए उन्हें एक बार फिर वाइट बॉल क्रिकेट की कमान सौंप दी है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर, कैप्टन बाबर आजम निराश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली
VIDEO: बाबर आजम के लिए स्टार से लाइव शो में भिड़ गया उनका यार, पाकिस्तान की टीम में पड़ी फूट
Ravichandran Ashwin Compared to India Batting Legend VVS Laxman After Magical Test Century in Chennai
Next Article
IND vs BAN: "वह मुझे याद दिलाता है...", पूर्व दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय क्रिकेट का दूसरा 'वीवीएस लक्ष्मण'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com