गुजरात के खिलाड़ियों को ये क्या हुआ, सोशल मीडिया पर शेयर किया VIDEO

गुजरात (GT) की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी भयंकर गर्मी से दो-दो हाथ करते हुए नजर आ रहे हैं.

गुजरात के खिलाड़ियों को ये क्या हुआ, सोशल मीडिया पर शेयर किया VIDEO

गर्मी से खिलाड़ियों की हालत खराब !

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के सीजन 15 में अभी तक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) कड़ी मेहनत कर रही है. गुजरात को अगला मुकाबला शनिवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ खेलना है. आजकल देश में गर्मी का प्रकोप अपने चरम पर है जिसका असर खिलाड़ियों पर भी साफ दिखाई देने लगा है. ]

यह पढ़ें- डेविड वार्नर ने कहा अब हमें भाग-भाग कर रन बनाने की जरुरत नहीं, आंखों से हो जाता है सारा काम


गुजरात (GT) की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी भयंकर गर्मी से दो-दो हाथ करते हुए नजर आ रहे हैं. राशिद खान प्रैक्टिस के दौरान अपने सिर पर पानी डालते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य वीडियो में सिर पर टावल डाल कर बैठे हुए  दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पठान के "न समझ में आने वाले" कमेंट पर अमित मिश्रा का "संवैधानिक जवाब" हुआ वायरल, फैंस बोले कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात  टाइटंस  (GT) की सोशल मीडिया टीम ने गर्मी से जूझती टीम के वीडियो को "हाय गर्मी" के साथ शेयर किया है. बता दें कि अभी तक अकेली गुजरात की टीम ऐसी है जो सिर्फ एक ही मुकाबला हारी है. अपने 6 में से 5 मुकाबलों में जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है.  गुजरात की टीम की बात करें तो अपनी टीम के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने अभी तक 228 सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. गेंदबाजी में मोहम्मद शमी का नाम सबसे ऊपर आता है जिन्होंने 6 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं.