GT vs RCB: मैथ्यू वेड लगी कडद़ी फटकार, मैच रेफरी ने दी यह वॉर्निंग

मैच रैफरी मैथ्यू वेड को फटकार लगाई है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को लेवल-1 के तहत आचार संहिता के आर्टिकल 2.5 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है.

GT vs RCB: मैथ्यू वेड लगी कडद़ी फटकार, मैच रेफरी ने दी यह वॉर्निंग

मैथ्यू वेड के उपर गिरी BCCI की गाज

खास बातें

  • बीसीसीआई ने मैथ्यू वेड को लगाई फटकार
  • आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में की थी तोड़फोड़
  • बीते कल अच्छे टच में नजर आ रहे थे वेड
मुंबई :

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 67वां मुकाबला बीते कल गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. मैच एक दौरान गुजरात के 34 वर्षीय विकेटकीपर खिलाड़ी मैथ्यू वेड (Mathew Wade) का गुस्सा सातवें आसमान पर देखा गया. दरअसल पारी के छठे ओवर में ही वह मैक्सवेल का शिकार बनें. वेड स्वीप शॉट लगाने के प्रयास में एलबीडब्ल्यू हुए. मैदानी अंपायरों द्वारा आउट दिए जानें के बाद उन्होंने रिव्यू लेने में देर नहीं लगाई, लेकिन यहां भी वह आउट पाए गए.

रिव्यू सिस्टम में भी आउट पाए जानें के बाद वह काफी निराश नजर आए, और ड्रेसिंग रूम में पहुंचते-पहुंचते उनका गुस्सा सातवें स्थान पर पहुंच गया. इस दौरान उन्हें रूम में अपने बल्ले और हेलमेट पर गुस्सा निकालते हुए देखा गया. इस दौरान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 


IPL 2022, RR vs CSK: सम्मान के लिए आज मैदान में उतरेगी सीएसके, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI

ड्रेसिंग रूम में वेड द्वारा किए गए इस हरकत के सामने आने के बाद भारतीय बोर्ड ने अब उनको फटकार लगाई है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को लेवल-1 के तहत आचार संहिता के आर्टिकल 2.5 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. वेड ने भी अपनी गलती स्वीकार कर ली है. अगर जारी सीजन के बीच वह दोबारा कुछ ऐसी हरकत करते हैं तो उन्हें भारी कीमत अब चुकानी पड़ सकती है. 

बात करें कल के मुकाबले में उनके प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम जीटी के लिए वन डाउन पर बल्लेबाजी करते हुए 13 गेंद में दो चौके और एक छक्का की मदद से 16 रन की पारी खेलकर आउट हुए. वेड को मैक्सवेल ने अपने जाल में फंसाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe