T20 WC 2022: अब इस दिग्गज ने Babar Azam को बताया ‘स्वार्थी कप्तान’, कहा- खुद से पहले टीम का सोचो

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पहले दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने मौजूदा टूर्नामेंट के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) की आलोचना की है. यहां तक ​​कि वसीम अकरम (Wasim Akram) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी पाकिस्तान के कप्तान पर जमकर बरसे और उन्हें मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए कहा है.

T20 WC 2022: अब इस दिग्गज ने Babar Azam को बताया ‘स्वार्थी कप्तान’, कहा- खुद से पहले टीम का सोचो

Babar Azam

Pakistan vs Netherlands: पाकिस्तान ने आखिरकार जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में दो शुरुआती हार के बाद रविवार को जीत हासिल की. टूर्नामेंट में उनके इस प्रदर्शन के लिए कई फैंस और आलोचकों ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को दोष दिया है. साथ ही बाबर का मौजूदा बल्लेबाजी फॉर्म उनका साथ नहीं दे रहा है. भारत के खिलाफ शुरुआती मैच (IND vs PAK) में, वह एक गोल्डन डक पर आउट हुए थे और इसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ (PAK vs ZIM) नौ गेंदों पर चार रन की पारी खेली. नीदरलैंड के खिलाफ (PAK vs NED) मिली इकलौती जीत में वह एक बार फिर विफल रहे. उन्होंने पांच गेंदों पर केवल चार रन बनाए.

नीदरलैंड के खिलाफ चोट से उबरने के बाद फखर जमान (Fakhar Zaman) की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई. बाएं हाथ के बल्लेबाज की 16 गेंदों में 20 रन की पारी महत्वपूर्ण साबित हुई और पाकिस्तान ने चार विकेट गवांकर 13.5 ओवर में 92 रन के लक्ष्य को हासिल किया.

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड के मैच की कमेंट्री के दौरान बाबर की आलोचना की और उन्हें एक स्वार्थी कप्तान कहा.


'यह विचार ही डरावना है', Virat Kohli के होटल रूम का वीडियो लीक होने पर कोच Rahul Dravid ने कहा

Video: “पाकिस्तान सेमीफाइनल के लायक नहीं है.. ये गोरों का वर्ल्ड कप है”, Shoaib Akhtar ने बताई अपनी पसंद की टीम

उन्होंने कहा, "मेरी राय में, पहले, आप अपने बजाय अपनी टीम के बारे में सोचते हैं, अगर आपकी योजना के अनुसार कुछ भी नहीं होता है, तो आपको फखर जमान को बल्लेबाजी क्रम में भेजना चाहिए था. इसे स्वार्थ कहा जाता है, एक कप्तान के रूप में, स्वार्थी होना आसान है बाबर और रिजवान के लिए पाकिस्तान के लिए पारी की शुरुआत करना और इतने सारे रिकॉर्ड बनाना आसान है. अगर आप एक लीडर बनना चाहते हैं, तो आपको अपनी टीम के बारे में सोचना होगा.”

गंभीर पहले दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने मौजूदा टूर्नामेंट के दौरान बाबर की आलोचना की है. यहां तक ​​कि वसीम अकरम (Wasim Akram) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी पाकिस्तान के कप्तान पर जमकर बरसे और उन्हें मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए कहा है.

अपने अगले मैच के लिए, पाकिस्तान को गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका का सामना करना होगा, जहां जीत ही उनके लिए इकलौता विकल्प होगा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच (PAK vs SA) दौरान बाबर की कप्तानी पर ध्यान दिया जाएगा और वह बल्लेबाजी में अपने फॉर्म को तलाशने का लक्ष्य रखेंगे.

Virat Kohli Hotel Room Case: टीम इंडिया ने कोहली से मामले पर आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए पूछा, जानिए उनका जवाब

VIDEO: “इंडिया ने हमें मारवा दिया..”, भारत की हार से हताश PAK दिग्गज ने कहा, सेमीफाइनल की टूटी उम्मीद

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




Featured Video Of The Day

गुजरात में बीजेपी का राज बरकरार, हिमाचल में कांग्रेस बनाएगी सरकार