विज्ञापन
Story ProgressBack

Video : चीते सी फुर्ती दिखाकर फाफ डु प्लेसिस ने लपका चौंकाने वाला कैच, देखकर कोहली भी नहीं कर पाए यकीन

Faf du Plessis catch video, आरसीबी की जीत के बाद फाफ को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. अवार्ड जीतने के बाद फाफ ने इस खिताब को यश दयाल को समर्पित किया था. (Faf du Plessis) फाफ के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

Video : चीते सी फुर्ती दिखाकर फाफ डु प्लेसिस ने लपका चौंकाने वाला कैच, देखकर कोहली भी नहीं कर पाए यकीन
Faf du Plessis Catch

Faf du Plessis IPL 2024: आरसीबी ने सीएसके (RCB vs CSK) को हराकर आईपीएल प्लेऑफ (IPL Playoffs) में अपनी जगह बना ली. मैच में आरसीबी को 27 रनों से जीत मिली, इस जीत में आरसीबी कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने करिश्माई परफॉर्मेंस किया. पहले बल्ले अर्धशतकीय पारी खेली फिर मैदान पर एक ऐसा कैच लपका जिसने आरसीबी के खेमे में बवाल मचा गिया. फाफ के इस कैच ने आरसीबी खेमे में जीत की नींव रख डाली. दरअसल, सीएसके की पारी के 15वें ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर मिचेल सैंटनर ने मिड ऑफ की ओर हवा में तगड़ा शॉट मारा, शॉट देखकर ऐसा लगा कि गेंद फील्डर के ऊपर से निकल कर चौके के लिए चली जाएगी. 

लेकिन फाफ (Faf du Plessis catch viral) ने अपनी फिटनेस का लाजबाव उदाहरण पेश किया और हवा में ऐसे उड़े मानों वो सुपरमैन है. हवा में चीते की तेजी से हवा में उड़कर फाफ ने एक हाथ से असंभव कैच को संभव कैच बना दिया. कैच ऐसा था कि फैन्स ही नहीं बल्कि आरसीबी के खिलाड़ी भी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे. फैन्स हैरान था. सीएसके खेमा चौंक गया था. वहीं, विराट कोहली का रिएक्शन भी देखने लायक था. 

कोहली (Kohli reaction viral on Faf du Plessis catch) भी फाफ के इस कैच को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे थे. कमेंटेटर चिल्लाने लगे थे. कमेंटेटरों का मानना है कि फाफ के द्वारा लिया गया यह कैच आईपीएल 2024 का बेस्ट कैच है. 

बता दें कि आरसीबी की जीत के बाद फाफ को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. अवार्ड जीतने के बाद फाफ ने इस खिताब को यश दयाल को समर्पित किया था. (Faf du Plessis) फाफ के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Video : चीते सी फुर्ती दिखाकर फाफ डु प्लेसिस ने लपका चौंकाने वाला कैच, देखकर कोहली भी नहीं कर पाए यकीन
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;