Eng vs Ind, 2nd Test: जानिए भारतीय टीम ने पहले दिन लंच में क्या-क्या खाया, LUNCH MENU

Eng vs Ind, 2nd Test: जानिए भारतीय टीम ने पहले दिन लंच में क्या-क्या खाया, LUNCH MENU

Eng vs Ind, 2nd Test: बारिश ने शुरुआती दिन के खेल का मजा किरकिरा कर दिया.

खास बातें

  • ये मेन्यू आपके मुंह में पानी ला देगा!
  • इसे पचाने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी है!
  • खिलाड़ियों की सलाह पर तैयार होता है भोजन
लंदन:

लंदन में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट (Eng vs Ind, 2nd Test, 1st Day) के पहले दिन के शुरुआती सेशन पर बारिश की जोरदार मार पड़ी है. हाल इतना बुरा रहा कि एक गेंद फिंकना तो दूर, टॉस भी नहीं हो सका. ऐसे में करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को बहुत ही ज्यादा निराशा हुई है, जो उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन जोरदार क्रिकेट देखने को मिलेगी. बहरहाल, हम आपकी निराशा को दूर किए देते हैं. आज खास जानकारी के तहत हम आपको बताएंगे टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन लंच में क्या-क्या खाया. 

वैसे आप डिशों के बारे में जानने के बाद एक बार को चौंक जाएंगे कि आखिर खिलाड़ी इतने स्वादिष्ट व्यंजन खाने के बाद खेल कैसे लेते हैं. लेकिन आपको बता दें कि पांच सितारा भोजन उपलब्ध होने के बावजूद ये खिलाड़ी अपने भोजन को लेकर बहुत ही सजग होते हैं कि क्या खाना है और कितना खाना है. चलिए जानिए कि पहले दिन के भोजन में क्या-क्या डिश लंच में शामिल रहीं. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड ने किया 12 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस पहलू ने दोनों टीमों को किया भ्रमित



लंच में मैश के साथ प्रॉन, चावल, पापड़, फ्रेंच बीन, गाजर, मक्का, सलाद के अलावा स्टफ्ड लैंब सैडल, चिकन लैसागना, चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी के अलावा मिक्स दाल भी शामिल रही.

इसके अलावा और भी कई सारी डिश रहीं, जिनका लुत्फ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने लिया. दोनों टीमों के लंच के मेन्यू को देखकर ट्वीटर पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. सवाल भी उठाए कि इस भोजन के बाद आखिर कोई कैसे खेल सकता है?

VIDEO:  सुनिए कि अजय रात्रा क्या कह रहे हैं कप्तान विराट कोहली के बारे में

तो दोस्तों बढ़िया भोजन खाना नहीं, बल्कि इसे पचाना ज्यादा महत्वपूर्ण है. और ये क्रिकेटर मैदान पर इतनी कड़ी मेहनत करते हैं, तो इस भोजन का अच्छी तरह पचाना भी जानते हैं. बहरहाल, हम आपके लिए रोचक जानकारी नियमित रूप से लाते रहेंगे. हमसे जुड़े रहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com