PAK vs AFG WC 2023: "यदि आप एक भी..." अफगानिस्तान के खिलाफ करारी हार पर बाबर आज़म का फूटा गुस्सा, गिना दी एक-एक गलती

Babar Azam on Lose vs Afghanistan in WC 2023: पाकिस्तान से मिले 273 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही अफगानिस्तान ने 8 विकेट 6 गेंद रहते ही मैच अपने नाम किया.

PAK vs AFG WC 2023:

Babar Azam on Lose vs Afghanistan

Babar Azam on Lose vs Afghanistan in WC 2023: गत चैंपियन इंग्लैंड को हराकर सनसनी फैलाने वाले अफगानिस्तान ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को यहां खिताब के एक अन्य दावेदार पाकिस्तान को आठ विकेट से पराजित करके आईसीसी वनडे विश्व कप में एक और उलटफेर करके अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा. अफगानिस्तान की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ यह पहली जीत है. इससे उसके पांच मैच में चार अंक हो गए हैं. पाकिस्तान के भी इतने ही अंक हैं लेकिन लगातार तीसरी हार से उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को करारा झटका लगा है.

हार के बाद बाबर आज़म ने कहा 

"इससे हमें दुख होता है. हमारा टोटल स्कोर अच्छा था. गेंदबाजी में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके क्योंकि बीच के ओवरों में हम विकेट नहीं ले पा रहे हैं. यदि आप एक भी हिस्से में अच्छे नहीं हैं, तो आप गेम हार जायेंगे. हमने बाउंड्री नहीं रोकीं और रन दे दिए, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा. गेंदबाजी में हमने अच्छी शुरुआत की, बीच के ओवरों में हमें विकेट की जरूरत थी लेकिन हम कोई विकेट नहीं ले सके."


"जिस तरह से उन्होंने तीनों विभागों में खेला, उसका पूरा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है. इसलिए वे जीत गये. हम गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. हम अगले मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे. हमने बीच के ओवरों में लेंथ पर गेंद नहीं डाली, खासकर हमारे स्पिनरों ने, हम बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफगानिस्तान ने आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 282 रन बनाए थे. अफगानिस्तान ने 49 ओवर में दो विकेट पर 286 रन बनाकर जीत दर्ज की.