विज्ञापन

8 चौके, 5 छक्के, 237.50 की स्ट्राइक रेट, थमें नहीं थम रहा गंभीर के चेले का प्रचंड, कप्तानी में लगा रहा है जीत का तड़का

Ayush Badoni Scored Half Century: दिल्ली प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में एक बार आयुष बडोनी का बल्ला जमकर चला है. वह अपनी टीम की तरफ से पिछले मुकाबले में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस बीच महज 32 गेंदों में 76 रन कूट डाले.

8 चौके, 5 छक्के, 237.50 की स्ट्राइक रेट, थमें नहीं थम रहा गंभीर के चेले का प्रचंड, कप्तानी में लगा रहा है जीत का तड़का
Ayush Badoni

Ayush Badoni Scored Half Century: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मुकाबला बीते कल (28 अगस्त 2024) साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और सेंट्रल दिल्ली किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में एक बार फिर आईपीएल के दौरान गौतम गंभीर से क्रिकेट की बारीकियां सिखने वाले युवा स्टार आयुष बडोनी का जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पिछले मुकाबले में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 32 गेंदों का सामना किया. इस बीच 237.50 की स्ट्राइक रेट से 76 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 5 बेहतरीन छक्के निकले. नतीजा यह रहा कि अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 254 रन का पहाड़ सरीखा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही. 

वहीं साउथ दिल्ली की तरफ से मिले 255 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए सेंट्रल दिल्ली किंग्स की टीम 17.4 ओवरों में 132 रन पर ढेर हो गई. टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य थरेजा ने 22 गेंद में 145.45 की स्ट्राइक रेट से 32 रन की सर्वाधिक पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत दिलाने के लिए पर्याप्त नहीं थी. नतीजा यह रहा कि टीम को 122 रन के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

सेंट्रल दिल्ली के लिए पिछले मुकाबले में रजनीश दादर और हरीश डागर क्रमशः 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. उनके अलावा ध्रुव कौशिक ने 1 सफलता प्राप्त की. 

वहीं साउथ दिल्ली की तरफ से दिग्वेश राठी ने सर्वाधिक 3 सफलता प्राप्त की, जबकि कुलदीप यादव और अंशुमन हुडा क्रमशः 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. इन तीनो गेंदबाजों के अलावा आयुष बडोनी, शुभम दुबे और सुमित माथुर के हाथ क्रमशः 1-1 विकेट आए.

यह भी पढ़ें- ''कई बार मैंने अच्छा'', संन्यास पर छलका इंग्लिश चैंपियन का दर्द, ऐतिहासिक रिकॉर्ड के लिए दुनिया हमेशा रखेगी याद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
8 चौके, 5 छक्के, 237.50 की स्ट्राइक रेट, थमें नहीं थम रहा गंभीर के चेले का प्रचंड, कप्तानी में लगा रहा है जीत का तड़का
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com