KKR के इस खिलाड़ी के करियर पर लटकी तलवार, अब सबकुछ कप्तान श्रेयस अय्यर पर निर्भर

अभी तक अगर रहाणे की आईपीएल की पांचों पारियों पर एक नजर डालें तो आप भी कह देंगे कि हां उनकी फॉर्म अब उनके करियर को खत्म कर सकती है. अगर उनको केकेआर ने ड्रॉप कर दिया तो शायद फिर किसी इतने बड़े मंच पर वे खेलते ना दिखें. 

KKR के इस खिलाड़ी के करियर पर लटकी तलवार, अब सबकुछ कप्तान श्रेयस अय्यर पर निर्भर

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों में शुबमन गिल को जगह नहीं दी थी लेकिन अब कोलकाता के लिए खेलने वाले शुबमन गिल गुजरात टाइटंस के लिए शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं. कोलकाता के लिए अब अजिंक्य रहाणे ओपनिंग (Ajinkya Rahane) कर रहे हैं लेकिन उनकी फॉर्म को देखकर ऐसा लगता है कि अब उनके लिए आगे की राहें बहुत मुश्किल हैं.  

यह पढ़ें- बेटा बन गया करोड़पति, फिर भी पेट पालने के लिए फलों की दुकान चला रहे क्रिकेटर के पिता


भारत की टेस्ट टीम से फॉर्म के चलते पहले ही रहाणे बाहर चल रहे हैं इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने भी उन्हें रिटेन नहीं किया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें इस बार अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस फॉर्म के साथ वे ज्यादा दिनों तक टीम में जगह नहीं बनाए रख सकेंगे.  अभी तक अगर रहाणे की आईपीएल की पांचों पारियों पर एक नजर डालें तो आप भी कह देंगे कि हां उनकी फॉर्म अब उनके करियर को खत्म कर सकती है. अगर उनको केकेआर ने ड्रॉप कर दिया तो शायद फिर किसी इतने बड़े मंच पर वे खेलते ना दिखें. 

  1. पहला मैच- चेन्नई सुपर किंग्स -44 रन
  2. दूसरा मैच-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- 9 रन
  3. तीसरा मैच-पंजाब किंग्स -12 रन
  4. चौथा मैच- मुंबई इंडियंस- 7 रन
  5. पांचवां मैच-दिल्ली कैपिटल्स- 8 रन

वैसे अगर कप्तान श्रेयस अय्यर अगर एक अनुभवी खिलाड़ी के तौर पर अगर उनको औऱ मौका दे देते हैं और वे एक पारी में अच्छे रन बना देते हैं तो हो सकता है अभी आईपीएल में हमें उनकी कुछ और अच्छी पारियां देखने को मिल जाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी तक इस सीजन में रहाणे ने 16 की औसत ने सिर्फ 80 रन  बनाए हैं. कोलकाता ने लिए अभी तक किसी भी मैच में धमाकेदार शुरुआत नहीं हो पाई है. केकेआर को शुक्रवार को अपना अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. इस मुकाबले में एरॉन फिंच को ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है.