IND vs SA 2nd Test: "पिच के बारे में एक शब्द...", पहले दिन गिरे 23 विकेट पर आकाश चोपड़ा के पोस्ट ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली

Akash Chopra; IND vs SA: भारत ने 4 विकेट पर 153 रन बनाए और 11 गेंदों के अंतराल में एक भी रन जोड़े बिना छह विकेट खो दिए और 98 रन की बढ़त के साथ समाप्त हुआ.

IND vs SA 2nd Test:

Akash Chopra IND vs SA 2nd Test

IND vs SA 2nd test; Newlands Pitch: मोहम्मद सिराज ने सुबह के लुभावने खतरनाक स्पेल में छह विकेट लिए, लेकिन उनके डर से भारत ने यहां दूसरे टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बढ़त हासिल करने से पहले अंतिम सत्र में ग्यारह गेंदों के अंतराल में छह विकेट खो दिए. सिराज के करियर के सर्वश्रेष्ठ 6/15 के प्रदर्शन के बाद दक्षिण अफ्रीका ने रंगभेद के बाद अपने सबसे कम स्कोर 55 रन पर ढेर कर दिया. भारत ने 4 विकेट पर 153 रन बनाए और 11 गेंदों के अंतराल में एक भी रन जोड़े बिना छह विकेट खो दिए और 98 रन की बढ़त के साथ समाप्त हुआ. छह भारतीय बल्लेबाज थे, जो अपना खाता खोलने में असफल रहे.

न्यूलैंड्स, केप टाउन के पिच को लेकर चर्चा जोड़ो पर है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक फैंस ने लिखा है की आज के मैच को देख कर इस पिच को 1 से 10 तक का रेटिंग दें तो वहीं टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के भी एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है की 2 दिन का टेस्ट मैच? कृपया कोई भी पिच के बारे में एक शब्द भी नहीं कहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लुंगी एनगिडी (3/30) और कैगिसो रबाडा (3/38) ने उन छह में से पांच विकेट हासिल किए, जिससे बढ़त 100 से नीचे रही और शुरुआती दिन 23 विकेट गिरने से आवश्यक मनोवैज्ञानिक लाभ मिला. आक्रामक होने के बावजूद दक्षिण अफ्रीका अधिक सतर्क था क्योंकि उसने स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 62 रन बनाकर घाटे को 36 रन पर ला दिया. एडेन मार्कराम (32 बल्लेबाजी) बीच में ठोस दिखे. किसी टेस्ट के पहले दिन विकेट खोने की अधिकतम संख्या 25 है और ऐसा 1902 में एशेज टेस्ट में हुआ था.