Yashasvi Jaiswal : प्लेयर ऑफ द मैच नहीं बल्कि इस बड़े अवार्ड से नवाजे जाएंगे जायसवाल,आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

Aakash Chopra on Yashasvi Jaiswal, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जायसवाल शानदार फॉर्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं. लेकिन अभी तक उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया है. अब देखना होगा कि...

Yashasvi Jaiswal : प्लेयर ऑफ द मैच नहीं बल्कि इस बड़े अवार्ड से नवाजे जाएंगे जायसवाल,आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

Aakash Chopra prediction For Yashasvi Jaiswal, भविष्यवाणी की गई

Aakash Chopra prediction on Yashasvi Jaiswal : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दो दोहरा शतक लगाने के बाद भी यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच (Yashasvi Jaiswal Player of The match) के खिताब से नवाजा नहीं गया जिसने फैन्स को यकीनन निराश कर दिया था. लेकिन पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जायसवाल को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर का मानना है कि भले ही जायसवाल प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब नहीं जीत पाए हैं लेकिन उनके लिए उससे भी बड़ा अवार्ड इंतजार कर रहे हैं. चोपड़ा ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आकाश चोपड़ा ने पोस्ट में लिखा, " भले ही जायसवाल अबतक प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब को नहीं जीत पाए हैं लेकिन वह धर्मशाला में प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार लेकर जाएंगे." दरअसल इस सीरीज में जायसवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. जायसवाल ने अबतक 545 रन बना लिए हैं. (Yashasvi Jaiswal Player of The Series)

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जायसवाल ने 209 रनों की पारी खेली थी लेकिन उसके बाद भी प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब उनके नहीं मिल पाया था. मैच में जसप्रीत बुमराह ने गजब की गेंदबाजी की थी और 7 विकेट लेने में सफल रहे थे, जिसके कारण बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे. वहीं, तीसरे टेस्ट में जायसवाल ने भारत की दूसरी पारी में 214 रनों की तूफानी पारी खेली. इसके बाद इंग्लैंड की दूसरी पारी में जब जडेजा ने गेंदबाजी की तो करिश्मा करते हुए 5 विकेट लिए थे. जडेजा ने पहली पारी में शतकीय पारी भी खेली थी. जिसके कारण जडेजा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सीरीज का चौथा टेस्ट मैच रांची में 23 फरवरी से खेला जाएगा. जायसवाल जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे यकीनन ऐसा लग रहा है कि उन्हें टेस्ट सीरीज के अंत में प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा जाएगा.