रिकी पोंटिंग को देख एक सुर में चिल्लाए DC के खिलाड़ी 'सैय्या:', देखें Video

दिल्ली कैपिटल्स ने खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी रिकी पोंटिंग के बस में चढ़ते ही 'सैय्या:' कहकर गाते हुए नजर आ रहे हैं.

रिकी पोंटिंग को देख एक सुर में चिल्लाए DC के खिलाड़ी 'सैय्या:', देखें Video

डीसी के कोच रिकी पोंटिंग

खास बातें

  • रिकी पोंटिंग को देख एक सुर में चिल्लाए DC के खिलाड़ी 'सैय्या:'
  • दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच हैं रिकी पोंटिंग
  • दिल्ली ने हासिल की इस सीजन की छठवीं सफलता
मुंबई :

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का रोमांच अपने चरम पर है. इस सीजन का 58वां मुकाबला बीते कल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच नवी मुंबई स्थित डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली की टीम को 11 गेंद शेष रहते आठ विकेट से बड़ी जीत मिली. आरआर के खिलाफ मिली इस बड़ी जीत के साथ ही डीसी की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. 

मैच से पहले टीम के खिलाड़ी 47 वर्षीय मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के साथ हंसी मजाक करते नजर आए. दरअसल दिल्ली की टीम ने खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी बस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कोच पोंटिंग के बस में चढ़ते ही सभी खिलाड़ी एक सुर में 'सैय्या:' कहकर उन्हें पुकारने लगते हैं. बता दें सैय्या:' सांग्स को देश के स्टार सिंगर कैलाश खेर ने गाया है. 

IPL 2022, CSK vs MI: सम्मान के लिए आज मैदान में उतरेंगी दोनों टीमें, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI


बात करें मौजूदा सीजन में डीसी के प्रदर्शन के बारे में तो दिल्ली की टीम ने अबतक 12 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान टीम को छह मुकाबलों में विजयश्री हासिल हुई है, जबकि छह मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. दिल्ली मौजूदा समय में 12 अंकों (+0.210) के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर स्थित है. 

दिल्ली की टीम को अगर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे अपने बचे हुए शेष मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी. इसके अलावा टीम को लक की भी जरूरत है. दिल्ली के अगले दो मुकाबले 16 मई को पंजाब किंग्स और 21 मई को मुंबई इंडियंस के साथ है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com