NDTV के संस्थापक राधिका और प्रणय रॉय का बयान

NDTV के संस्थापक राधिका और प्रणय रॉय का बयान

हमने 1988 में NDTV की शुरुआत इस विश्वास के साथ की थी कि भारत में पत्रकारिता विश्वस्तरीय है, लेकिन इसे एक मज़बूत और प्रभावी ब्रॉडकास्ट प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है, जो इसे बढ़ने और दमकने दे.

34 साल के बाद, हमारा मानना है कि NDTV ऐसा संस्थान है, जिसने हमारी बहुत सारी उम्मीदों और आदर्शों को पूरा किया; हमें इस पर बहुत गर्व है और हम आभारी हैं कि दुनियाभर में NDTV को "भारत और एशिया के सबसे विश्वसनीय समाचार प्रसारणकर्ता" के रूप में पहचाना जाता है.

AMG मीडिया नेटवर्क, हालिया ओपन ऑफर के बाद, अब NDTV में सबसे बड़ा शेयरधारक है. नतीजतन, आपसी समझौते से हमने NDTV में अपने अधिकांश शेयरों को AMG मीडिया नेटवर्क को बेचने का फैसला किया है.

ओपन ऑफर लॉन्च होने के बाद से श्री गौतम अदाणी के साथ हमारी चर्चा सकारात्मक रही है; हमारे द्वारा दिए गए सभी सुझावों को उन्होंने सकारात्मकता और खुलेपन के साथ मान लिया है.

अदाणी जी ने एक ऐसे ब्रांड में निवेश किया है, जो भरोसे, विश्वसनीयता और स्वतंत्रता का पर्याय है, और हमें उम्मीद है कि वह इन मूल्यों को बनाए रखेंगे तथा इस प्रकार के किसी संस्थान के प्रमुख से वांछित पूरी ज़िम्मेदारी के साथ उनका विस्तार करेंगे.

हम एनडीटीवी और इसके उत्कृष्ट पत्रकारों, प्रोड्यूसरों और एनडीटीवी की पूरी असाधारण टीम को विकास के अगले चरण में देखने के लिए उत्सुक हैं, जिस पर भारत को गर्व हो सकता है.

राधिका रॉय एवं प्रणय रॉय
संस्थापक, NDTV