13 वर्ष में NDTV का सर्वश्रेष्ठ छमाही परिणाम, टीवी और डिजिटल दोनों मुनाफे में

13 वर्ष में NDTV का सर्वश्रेष्ठ छमाही परिणाम, टीवी और डिजिटल दोनों मुनाफे में

NDTV समूह ने एक दशक से भी अधिक समय में अपने सबसे लाभदायक छमाही परिणाम घोषित किए हैं. समूह ने बढ़ी लागत के बावजूद दूसरी तिमाही में भी पिछले वर्ष जितना ही मुनाफा कमाया है.

वित्तवर्ष की पहली छमाही के लिए समूह का समेकित लाभ ₹35.2 करोड़ रहा, जो पिछले वर्ष की तुलना में 26 फीसदी अधिक है.

समान अवधि (पहली छमाही) के लिए टेलीविज़न कंपनी का लाभ पिछले वर्ष के ₹24 करोड़ की तुलना में ₹20.7 करोड़ रहा, लेकिन परिचालन लाभ, एक आकस्मिक मद के समायोजन के बाद, पिछले वर्ष की तुलना में अधिक रहा.

समूह की डिजिटल शाखा NDTV कन्वर्जेन्स ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम दिया है, और ₹20.7 करोड़ का लाभ अर्जित किया है. इसके राजस्व में पिछले वर्ष की तुलना में 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है.

9k17bdmg

वित्तवर्ष की दूसरी तिमाही में कई मीडिया कंपनियों ने घाटे की घोषणा की है, लेकिन NDTV दूसरी तिमाही में भी लाभ में रहा. टेलीविजन कंपनी ने ₹8.2 करोड़ का मुनाफा कमाया, और समूह का मुनाफा ₹12 करोड़ रहा, जो पिछले वर्ष की समान अवधि जैसा ही है.

NDTV समूह लगातार 12 तिमाहियों से लाभ में ही है.

प्रबंधन को जानकारी है कि इस साल समाचार जगत में विज्ञापन कम हो रहा है, और व्यावसायिक योजनाओं को इसी तरह बनाया और संचालित किया जा रहा है, ताकि किसी भी जोखिम को कम किया जा सके.

हमेशा की ही तरह, NDTV अपनी टीम के सभी सदस्यों को उनकी अथक मेहनत और हर रोज़ विश्वस्तरीय पत्रकारिता दर्शकों और पाठकों तक पहुंचाने की प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देता है.