ICAI CA Foundation Result 2022: दिसंबर सत्र के लिए सीए फाउंडेशन रिजल्ट, icai.org से करें चेक

ICAI CA Foundation Result 2022: लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक दिसंबर सत्र के लिए सीए फाउंडेशन रिजल्ट की घोषणा आज हो सकती है. उम्मीदवार आईसीएआई सीए रिजल्ट 2022 को आधिकारिक वेबसाइट  icai.org से चेक कर सकते हैं.

ICAI CA Foundation Result 2022: दिसंबर सत्र के लिए सीए फाउंडेशन रिजल्ट, icai.org से करें चेक

ICAI CA Foundation Result 2022: दिसंबर सत्र के लिए सीए फाउंडेशन रिजल्ट

नई दिल्ली:

CA Foundation Result 2022: दिसंबर सत्र की सीए फाउंडेशन रिजल्ट का इंतजार उम्मीदवार बेसब्री से कर रहे हैं. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा चार्टर्ड अकाउंटेंसी (सीए) फाउंडेशन परीक्षा दिसंबर 2022 का परिणाम आज  घोषित किए जाने की उम्मीद है. हालांकि आईसीएआई सीए फाउंडेशन परिणाम की तारीख की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन आईसीएआई के सीसीएम धीरज खंडेलवाल ने कहा था कि इसकी घोषणा 30 जनवरी से 6 फरवरी के बीच की जा सकती है. उन्होंने छात्रों को आधिकारिक नोटिस का इंतजार करने की सलाह भी दी थी. उम्मीदवार दिसंबर सत्र के लिए आईसीएआई सीए फाउंडेशन रिजल्ट को संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर देख सकते हैं.

UPPCL एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट परीक्षा का रिजल्ट आउट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

आईसीएआई सीए फाउंडेशन रिजल्ट 2022 को चेक और डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर या पिन नंबर के साथ लॉग इन करना होगा. सीए फाउंडेशन दिसंबर परीक्षा 2022 का आयोजन 14 दिसंबर से 20 दिसंबर, 2022 तक किया गया था. यह परीक्षा देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. सीए फाउंडेशन परीक्षा चार पेपरों के लिए आयोजित की गई थी. पेपर 1 और 2 दोपहर 2 से 5 बजे तक और पेपर 3 और 4 दोपहर 2 से 4 बजे तक आयोजित किए गए थे.

RSMSSB CET 2023 Admit Card: राजस्थान सीईटी के लिए एडमिट कार्ड जारी, एग्जाम डेट, ड्रेस कोड और एग्जाम पैटर्न जानिए

दिसंबर सत्र की आईसीएआई सीए फाउंडेशन रिजल्ट में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, व्यक्तिगत विषय के अंक (कार्यक्रम के आधार पर), कुल प्राप्त अंक और क्वालिफिकेशन स्टेट्स होगा. बता दें कि आईसीएआई ने हाल ही में सीए इंटर और फाइनल रिजल्ट की घोषणा की थी. 

इन वेबसाइटों पर जारी होंगे रिजल्ट

icai.nic.in

icaiexam.icai.org

caresults.icai.org

ICAI CA Foundation Dec Result 2022: ऐसे चेक करें

1.सबसे पहले उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाएं.

2.होमपेज पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.

3.स्क्रीन पर एक नई लॉगिन विंडो दिखाई देगी.

4.अपने रोल नंबर के साथ पंजीकरण संख्या या पिन नंबर दर्ज करें.

5.विवरण जमा करें और सीए फाउंडेशन स्कोरकार्ड डाउनलोड करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com