ADVERTISEMENT

बाइजू ने तीन बोर्ड मेंबर्स के इस्तीफे की खबरों का किया खंडन

रॉयटर की एक खबर के मुताबिक भारतीय एडटेक स्टार्टअप कंपनी बाइजू के बोर्ड सदस्यों ने देनदारों से विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया था. मामले के तीन जानकार लोगों ने रायटर को यह खबर बताई थी. सूत्रों ने बताया गया कि पीक XV पार्टनर्स के जीवी रविशंकर, प्रोसुस के रसेल ड्रेसनस्टॉक और  वीवीयन वू के चान जकरबर्ग ने इस्तीफा दे दिया था.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी05:42 PM IST, 23 Jun 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

रॉयटर की एक खबर के मुताबिक भारतीय एडटेक स्टार्टअप कंपनी बाइजू के बोर्ड सदस्यों ने देनदारों से विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया था. मामले के तीन जानकार लोगों ने रायटर को यह खबर बताई थी. सूत्रों ने बताया गया कि पीक XV पार्टनर्स के जीवी रविशंकर, प्रोसुस के रसेल ड्रेसनस्टॉक और  वीवीयन वू के चान जकरबर्ग (Peak XV Partners' GV Ravishankar, Prosus' Russell Dreisenstock and Chan Zuckerberg Initiative's Vivian Wu) ने इस्तीफा दे दिया था.

NDTV की खबर के अनुसार बाइजू के प्रवक्ता ने मीडिया में इस्तीफे की खबरों का खंडन किया है.रविशंकर और वू ने कॉल या मैसेज का तुरंत कोई जवाब नहीं दिया जबकि ड्रेसनस्टॉक रीचेबल नहीं थे.

गौरतलब है कि कल गुरुवार को यह खबर थी कि बोर्ड के तीन सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया है. बताया गया कि बोर्ड में अब रवींद्रन का परिवार रह गया है. इसमें अब उनकी पत्नी दिव्या और उनका छोटा भाई रिजू बाकी है. यह खबर तब आई थी जब कंपनी का अकाउंट देख रही डिलॉइट ने ऑडिटर के काम से रिजाइन (अलग होने की घोषणा) कर दिया था. 
 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT