ADVERTISEMENT

Viral: बिल गेट्स को ई-रिक्शा चलाते देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा, मजेदार अंदाज में ट्वीट कर दिया रिएक्शन

Viral Video:  महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने गेट्स के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - "चलती का नाम बिल गेट्स की गाड़ी".
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:38 PM IST, 07 Mar 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) इन दिनों भारत दौरे पर हैं. वह सोशल मीडिया के जरिये अपनी भारत यात्रा से जुड़ी मजेदार चीजे शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह मस्तमौले अंदाज में  ई-रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में किशोर कुमार और मन्ना डे के फेमस गाने 'बाबू समझो इशारे' के धुन भी सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए  बिल गेट्स ने बताया कि वह महिंद्रा का इलेक्ट्रिक रिक्‍शा ट्रियो चला रहे हैं. इस रिक्शा की खास बात ये है कि इसमें 4 लोग एक साथ बैठ सकते हैं. यह रिक्शा सिंगल चार्ज पर 131 किमी की रेंज देता  है. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई बिल गेट्स के इन अनोखे अंदाज को पसंद कर रहा है. दिग्गज अरबपति को ई-रिक्‍शा चलाते देख हर कोई हैरान है.आप भी देखिय़े यह वीडियो...

इस वायरल वीडियो को देख भारत के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) खुद को रोक नहीं पाए. वह ऐसे कारोबारी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने बिल गेट्स के इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए मजेदार ट्वीट किया है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने गेट्स के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - "चलती का नाम बिल गेट्स की गाड़ी". इसके साथ ही उन्होंने  बिल गेट्स को  सचिन तेंदुलकर के साथ रेस लगाने के लिए इनवाइट भी किया.

बिल गेट्स का वीडियो लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. भारत दौरे पर आए बिल गेट्स ने बीते दिनों पीएम नरेन्द्र मोदी, सचिन तेंदुलकर, आनंद महिंद्रा सहित कई दिग्गजों से मुलाकात की है.


 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT