Maruti Suzuki की Swift और ALTO सहित कई गाड़ियों का CNG वेरिएंट हुआ महंगा, इतनी बढ़ीं कीमतें

मारुति सुजुकी इंडिया ने बताया कि कच्चे माल की लागत बढ़ने के चलते स्विफ्ट और अन्य सभी सीएनजी संस्करण की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. इन मॉडलों की दिल्ली में शोरूम कीमत में 15,000 रुपये तक वृद्धि हुई है. नई कीमतें आज यानी 12 जुलाई 2021 से प्रभावी हैं.

Maruti Suzuki की Swift और ALTO सहित कई गाड़ियों का CNG वेरिएंट हुआ महंगा, इतनी बढ़ीं कीमतें

Maruti Suzuki ने CNG सेगमेंट की गाड़ियों की कीमतें बढ़ाईं.

नई दिल्ली:

अगर आप मारुति सुजुकी की किसी गाड़ी के सीएनजी वेरिएंट पर नजर लगाए बैठे हैं और जल्द ही खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए थोड़ी जरूरी खबर हो सकती है क्योंकि कंपनी ने अपने सीएनजी सेगमेंट में आने वाली गाड़ियों की कीमत में भारी बढ़ोतरी की है. देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसने स्विफ्ट और अन्य मॉडलों के सीएनजी संस्करण की कीमतों में 15,000 रुपये तक बढ़ोतरी की है.

मारुति सुजुकी इंडिया ने शेयर बाजार को बताया कि कच्चे माल की लागत बढ़ने के चलते स्विफ्ट और अन्य सभी सीएनजी संस्करण की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. कंपनी ने बताया, ‘उपरोक्त मॉडलों की दिल्ली में शोरूम कीमत में 15,000 रुपये तक वृद्धि हुई है. नई कीमतें आज यानी 12 जुलाई 2021 से प्रभावी हैं.'


कीमतों में बढ़ोतरी से पहले स्विफ्ट 5.73 लाख रुपये से 8.27 लाख रुपये में उपलब्ध थी. यह दिल्ली में शोरूम कीमत है.
मारुति सुजुकी ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगनआर, ईको और अर्टिगा सहित अपने कई मॉडलों में सीएनजी संस्करण बेचती है, जिनकी कीमत 4.43 लाख रुपये से लेकर 9.36 लाख रुपये तक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंपनी ने इस साल अप्रैल में सेलेरियो और स्विफ्ट को छोड़कर अपने अधिकांश मॉडलों की कीमतों में 22,500 रुपये तक बढ़ोतरी की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)