ADVERTISEMENT

मात्र 26 रुपये में पाना चाहते हैं ईयरबड्स तो अभी से हो जाएं तैयार, 26 जनवरी की सेल के लिए...

EarBuds on sale for Just Rs 26 on January 26 Lava: क्या आप सोच सकते हैं कि फोन के साथ ब्लूटूथ से अटैच होकर काम करने वाले वायरलैस ईयरबड्स केवल 26 रुपये में मिल सकते हैं. नहीं. लेकिन आपकी सोच से अलग इसे हकीकत में बदलते हुए लावा की ओर से 26 जनवरी को ऐसा ऑफर दिया जा रहा है. लावा अपने ईयरबड्स प्रोबड्स 21 को 26 जनवरी के दिन केवल 26 रुपये की कीमत पर बेचने के ऑफर लेकर आई है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी09:03 AM IST, 25 Jan 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

EarBuds on sale for Just Rs 26 on January 26 Lava: क्या आप सोच सकते हैं कि फोन के साथ ब्लूटूथ से अटैच होकर काम करने वाले वायरलैस ईयरबड्स केवल 26 रुपये में मिल सकते हैं. नहीं. लेकिन आपकी सोच से अलग इसे हकीकत में बदलते हुए लावा की ओर से 26 जनवरी को ऐसा ऑफर दिया जा रहा है. लावा अपने ईयरबड्स प्रोबड्स 21 को 26 जनवरी के दिन केवल 26 रुपये की कीमत पर बेचने के ऑफर लेकर आई है. 

कंपनी की ओर से कहा गया है कि यह ऑफर केवल स्टॉक रहने तक दिया जाएगा और यह सेल दोपहर 12 बजे से आरंभ होगी. 

कंपनी का कहना है कि रिपब्लिक डे सेल में Probuds 21 इयरबड्स को खरीददार कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Lava Store से खरीद पाएंगे. इसके अलावा इसे Amazon से भी खरीदा जा सकेगा. यह जरूरी है कि ऑफर की सीमा और स्टॉक दोनों ही सीमित है इसलिए जरूरी है कि जल्द से जल्द समय पर बुकिंग कर ली जाए.

बता दें कि लावा के Probuds 21 ईयरबड्स में 60mAh की बड़ी बैटरी है. इस ईयरबड्स में 12mm डायनमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है. Probuds 21 में वेक और पेयर फीचर है. ईयरबड्स में खास न्वॉइज आइसोलेशन फीचर है. इससे कॉलिंग के दौरान आवाज साफ सुनाई देती है. इमसें वॉइस असिस्टेंट फीचर है, जिससे यूजर्स बोलकर कमांड दे सकता है. 

जब बात सेल की हो रही है और बड्स के सस्ते में मिलने की हो रही है तो यह जरूरी हो जाता है कि इसकी बाजार की कीमत भी पता हो. बता दें Lava ProBuds 21 की कीमत 1,299 रुपये है. कंपनी इसकी खरीद पर एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है. हालांकि कुछ वेबसाइट पर Lava ProBuds 21 को ऑफर के साथ 999 रुपये में भी बेचा जा रहा है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT