ADVERTISEMENT

एयर एशिया लाई सस्ती दरों पर टिकट बुकिंग का ऑफर, उड़ें महज़ @1,299 रुपये में

हवाई यात्रा के जरिए कहीं आने जाने का प्लान कर रहे हैं तो सस्ती दरों पर टिकट बुक करने का यह सुनहरा मौका है.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी08:35 AM IST, 02 Oct 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

हवाई यात्रा के जरिए कहीं आने जाने का प्लान कर रहे हैं तो सस्ती दरों पर टिकट बुक करने का यह सुनहरा मौका है. एयर एशिया सीमित समय के लिए घरेलू यात्रा की टिकट 1,299 रुपए और अतंरराष्ट्रीय यात्रा की टिकट 2,399 रुपए दे रही है.

कंपनी ने ट्वीट के जरिए भी अपने इस ऑफर के बारे में ऐलान किया है. इन दरों पर बुकिंग के लिए 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर की रात 12 बजे से शुरु होगी और 15 अक्टूबर तक बुकिंग चलेगी. बुकिंग करने वाले यात्री इस ऑफर का फायदा 2 अक्टूबर से 31 मार्च के बीच कभी भी उठा सकते हैं. 

बुकिंग के लिए जरूरी नहीं है कि काउंटर पर जाकर ही बुकिंग करवाएं. एयर एशिया के ऐप (जिसे आप गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं) और एयर एशिया के वेबसाइट के जरिए भी टिकट बुकिंग करवा सकते हैं. 

पढे़ं : उड़ते हुए विमान का गेट खोलने की कोशिश कर रहा था यात्री, कराई जाएगी मानसिक हालात की जांच

एयर एशिया इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नई उड़ान सेवाओं को शुरु करने का ऐलान किया है. सस्ती उड़ान सेवा देने वाली कंपनी एयर एशिया इंडिया अगले महीने से रांची से बेंगलुरु, हैदराबाद और भुवनेश्वर के लिए उड़ान सेवाएं शुरू करेगी.

VIDEO- एयर इंडिया कर्मी की पिटाई सांसद को महंगी पड़ी

इसके अलावा उसने अपने बेड़े में एक नया एयरबस ए320 विमान भी शामिल किया है. कंपनी ने बयान में बताया कि इन तीन नए मार्गों पर सेवा शुरू करने के साथ वह अपनी बेंगलुरु-हैदराबाद सेवा के फेरे भी बढ़ाएगी.
 

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT