KGF 2 के रॉकी भाई पत्नी के साथ समुद्र किनारे चिल करते आए नजर, देखें यश और राधिका पंडित की रोमांटिक तस्वीरें

साउथ एक्टर यश अपनी हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की सफलता के बाद अपनी फैमिली के साथ  क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

KGF 2 के रॉकी भाई पत्नी के साथ समुद्र किनारे चिल करते आए नजर, देखें यश और राधिका पंडित की रोमांटिक तस्वीरें

वाइफ राधिका पंडित के साथ यश

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर यश अपनी हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की सफलता के बाद अपनी फैमिली के साथ  क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें खूबसूरत लोकेशन के बीच उनके रोमांटिक पलों की झलक दिख रही है. पोस्ट में दिख रहा है कि यश अपनी वाइफ से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. एक फोटो में वह वाइफ के चीक्स पर किस करते हुए दिख रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी स्माइल करती हुई दिख रही हैं. 

पोस्ट में कपल को टॉपिकल आउटफिट्स में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है. पोस्ट को शेयर करते हुए राधिका पंडित ने इसे कैप्शन दिया, "कलर्ड चश्मे से देख रही हूं". इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए. एक फैन ने लिखा, "माशा-अल्लाह.. वहीं दूसरे ने लिखा इतना प्यार, जबकि एक और फैन ने लिखा- मेड फॉर इच अदर"

यश की KGF: चैप्टर 2 ने अब तक 883 करोड़ रुपये कमाए 

यश की KGF: चैप्टर 2 अब तक की छठी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. रविवार को फिल्म ने 64.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो कुल मिलाकर 883 करोड़ रुपये हो गया. फिल्म में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन लीड रोल में हैं. 

यश फैमिली के साथ बिता रहे हैं टाइम

 राधिका पंडित ने अपनी और यश की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्ट में बच्चे खिलौनों से खेलते दिख रहे हैं. इस पोस्ट को राधिका ने हार्ट इमोटिकॉन के साथ शेयर किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो  यश अगली बार KGF के तीसरे सीक्वल में दिखाई देंगे.

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com