Viral Video: द ग्रेट खली के पेट में जोर-जोर से मुक्के मार रहा था यह लड़का, तभी रेस्लर ने पकड़ी गर्दन और फिर...

Viral Video: WWE के रेस्लर रह चुके द ग्रेट खली (The Great Khali) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो वायरल भी होते हैं. द ग्रेट खली जहां बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनके इस TikTok Viral Video ने धूम मचा रखी है.

Viral Video: द ग्रेट खली के पेट में जोर-जोर से मुक्के मार रहा था यह लड़का, तभी रेस्लर ने पकड़ी गर्दन और फिर...

Viral Video: WWE के रेस्लर द ग्रेट खली (The Great Khali का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • द ग्रेट खली को इस लड़के ने मारे घूंसे
  • फिर खली ने पकड़ ली गर्दन
  • देखें धमाकेदार वीडियो
नई दिल्ली:

WWE के रेस्लर रह चुके द ग्रेट खली (The Great Khali) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो वायरल भी होते हैं. द ग्रेट खली जहां बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं वहीं वह बिग बॉस में भी शानदार पारी खेल चुके हैं. WWE के पूर्व रेस्लर द ग्रेट खली (The Great Khali) टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) ने खूब धूम भी मचा रखी है.   

@thegreatkhali8

♬ original sound - the great Khali

WWE के रेस्लर रह चुके द ग्रेट खली (The Great Khali) के पूर्व पहलवान द ग्रेट खली (The Great Khali) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक दुबला-पतला उनके पेट में जमकर घूंसे जमाता है, लेकिन वह टस से मस भी नहीं होते हैं. ढेर सारे घूंसे जड़ने के बाद भी खली को कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन इसके बाद खली उस लड़के से कहते हैं कि अब तेरी बारी है और यह बात सुनकर वह लड़क डर जाता है और वह मना करने लगता है कि मुझे मत मारना. इस तरह खली का यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. 

@thegreatkhali8

♬ original sound - the great Khali
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि द ग्रेट खली (The Great Khali) अमेरिका से स्वदेश इसलिए आए थे ताकि कई खली तैयार कर सकें. उन्होंने बताया था कि लोग दिल्ली में घर बनाकर वापस अपने गांव नहीं लौटते हैं, लेकिन वे हॉलीवुड की मूवी, अमेरिका में घर और बिजनेस के बावजूद इस जुनून के साथ भारत वापस आए हैं, ताकि हजारों खली तैयार कर सकें. द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है.