ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन में इस फ्लॉप एक्टर को क्यों दिया बड़ा काम? पापा ने खोला राज

अर्जुन कपूर को कैसे मिली ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर 'सिंघम अगेन' ? अगर आपके दिमाग में भी यही सवाल चल रहा है तो चिल क्योंकि जवाब यहां है.

ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन में इस फ्लॉप एक्टर को क्यों दिया बड़ा काम? पापा ने खोला राज

अर्जुन कपूर को कैसे मिली सिंघम अगेन ?

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी की 'सिंघन अगेन' साल 2024 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. इसे लेकर रोहित कोई कसर छोड़ने को राजी नहीं हैं तभी तो स्टार कास्ट भी लंबी तगड़ी फाइनल की है. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर तक का नाम शामिल है. अब बाकी सब तो ठीक है लेकिन लोग अर्जुन कपूर के नाम से काफी हैरान थे कि भाई को इस फिल्म में क्यों लिया गया. इससे पहले उन्होंने कोई खास दमदार पुलिस वाले का रोल तो किया नहीं है फिर अर्जुन को किसलिए और क्यों रखा गया ? ऐसी कौनसी परफॉर्मेंस थी जिससे रोहित इतने इंप्रेस हुए कि फिल्म ही दे डाली.

अर्जुन कपूर को क्यों मिली 'सिंघम अगेन'?

अर्जुन कपूर को क्यों मिली ? आखिर उन्होंने ऐसा क्या कर डाला ? अगर आपके दिमाग में भी यही सवाल चल रहा है तो चलिए बता देते हैं कि उनकी कौनसी परफॉर्मेंस थी जिसने रोहित शेट्टी का दिल जीत लिया. बोनी कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रोहित को 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर की परफॉर्मेंस बेहद शानदार लगी. इससे वे इतने इंप्रेस्ड थे कि अर्जुन को 'सिंघम अगेन' के लिए साइन कर लिया.

जब बोनी कपूर से पूछा गया कि क्या 'सिंघम अगेन' के साथ अर्जुन कपूर की  जिंदगी में फेम और सक्सेस लौटेगा तो उन्होंने कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म उनके लिए भी अच्छी साबित होगी. एक विलेन रिटर्न्स में भी उन्होंने अच्छा काम किया था और फिर वो अपनी परफॉर्मेंस दोहराएंगे. उनकी आंखें बहुत ही इंटेन्स हैं और इसका उन्हें फायदा होता है. बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स 2022 में रिलीज हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com