विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस कंडोम कंपनी ने दी बधाई तो Twitter पर हुई #Virushka की Family Planning

इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो गई है, और इंडिया में उनके फैन्स उनसे जुड़ी खबरों को जबरदस्त ढंग से फॉलो कर रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस कंडोम कंपनी ने दी बधाई तो Twitter पर हुई #Virushka की Family Planning

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • 11 दिसंबर को हुई है दोनों की शादी
  • इटली में बंधे है बंधन में
  • हनीमून के लिए जा सकते हैं रोम
नई दिल्ली:

इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो गई है, और इंडिया में उनके फैन्स उनसे जुड़ी खबरों को जबरदस्त ढंग से फॉलो कर रहे हैं. फिर चाहे वह उनके रिसेप्शन की खबर हो या फिर हनीमून की. उन्हें हर किसी फील्ड से बधाई संदेश भी मिल रहे हैं. इस सबके बीच उन्हें एक अजब किस्म की बधाई मिली है जिसने Twitter पर हंगामा मचा दिया है, और लोग इस बधाई का जवाब अपने ढंग से दे रहे हैं, और इसे मैसेज का मजा ले रहे हैं.  इस ट्विटर में कंपनी ने लिखा हैः अनुष्का और विराट आपको बधाई, आप दोनों के बीच कोई न आए सिर्फ इसे छोड़कर..." नीचे ड्यूरेक्स कंपनी का नाम है.
 


विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

इस मैसेज की ट्विटर पर लोगों ने खूब चुटकी ली. किसी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कंडोम विज्ञापन दिखाने के टाइम की बात याद आई तो किसी को अनुष्का-विराट के बच्चों तक की याद आ गई. बेशक सारे ही जवाब बहुत ही मजेदार हैं, और इस बहाने कई तरह की चर्चाएं की गई हैं.

Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी



दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, इस अपार्टमेंट में अनुष्का शर्मा के साथ होंगे शिफ्ट

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी. इस शादी को आखिरी मौके तक सीक्रेट रखा गया था. विराट और अनुष्का ने इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी थी और इटली में दोनों ने अपने नए जीवन की शुरुआत की. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों हनीमून के लिए रोम का रुख करे जा रहे हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com