IPL 2023 से पहले रोमांटिक अंदाज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने करवाया फोटोशूट, देख फैंस बोले- Wow भैया

भारतीय क्रिकेटर विराट विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस को हमेशा से काफी पसंद हैं.  दोनों अक्सर एक साथ रोमांटिक अंदाज में कई मोमेंट्स शेयर करते नजर भी देखे जा चुके हैं.

IPL 2023 से पहले रोमांटिक अंदाज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने करवाया फोटोशूट, देख फैंस बोले- Wow भैया

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर विराट विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस को हमेशा से काफी पसंद हैं.  दोनों अक्सर एक साथ रोमांटिक अंदाज में कई मोमेंट्स शेयर करते नजर भी देखे जा चुके हैं. कभी एक दूसरे का हाथ थाम कर तो कभी एक दूसरे  के साथ मस्ती  करते हुए. हाल ही में दोनों एक फैशन इवेंट में नज़र आए हैं, जिसकी फोटोज इंटरनेट में खूब वायरल हो रही हैं. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस का काफी पसंद आती है. दोनों अक्सर एक साथ रोमांटिक अंदाज में भी नज़र आते हैं. 

कभी एक दूसरे का हाथ थामे तो कभी आंखों में आंखें डाले. हाल ही में दोनों एक फैशन इवेंट में नजर आए हैं, जिसकी फोटोज  इंटरनेट में खूब  पर सुर्खियां बटोर रही हैं. यह इवेंट एक  लग्जरी फैशन ब्रांड  क्रिश्चियन डीओर द्वारा गुरुवार को डिओर फॉल 2023 (Christian Dior Fashion Gala 2023) में अपना लेटेस्ट फॉल 2023 कलेक्शन (Christian Dior Mumbai show) पेश किया गया.  इस इवेंट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के अलावा बॉलीवुड की कई हसीनाओं    ने भी शिरकत की.  इस इवेंट की ख़ास बात  ये थी कि इस इवेंट में तमाम हसीनाएं लग्जरी ब्रांड  अपने अपने अंदाज़ में प्रमोट करती दिखी थी.  

 इसी इवेंट के फोटोज विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू ऐप पर  पर भी शेयर किए जो उनके फैंस  को काफी पसंद भी आ रहे है.  फोटोज में आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने एक येलो कलर का एक सिंपल ड्रेस पहना है जिसमें उनकी खूबसूरती छुपाएं  नहीं चुप रही है और इसी के साथ उन्होंने एक छोटा पर्स केरी  किया है. वही  दुसरी और  विराट कोहली  अपने दमदार स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. 

इन  फोटोज के पोस्ट करते है एक यूजर  जो शायद विराट को सोशल मीडिया मीडिया पर काफी फॉलो करता है.  इन फोटोज के पोस्ट होते है रियेक्ट  करते हुए लिखा क्या बात है भैया.. काफी कूल लग रहे हो #IPL2023 से पहले फोटोशूट् करवा रहे है. वंही कुछ और यूज़र्स  कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ये एक परफेक्ट स्टाइलिश  और काफी कूल जोड़ी हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, WOW भैया आईपीएल से पहले फोटोशूट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर हम अनुष्का  शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो  अनुष्का ने हाल फिलहाल में चकदा एक्सप्रेस  की शूटिंग ख़त्म की है. वो इस फिल्म में झूलन गोस्वामी का रोल प्ले कर रही हैं, जो इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व फीमेल कैप्टन रह चुकी हैं. अनुष्का की ये फिल्म झूलन की बायोपिक फिल्म है. बताया जा रहा है यह फिल्म इस साल ओटीटी  प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी.