उर्वशी रौतेला ने बीच रास्ते Puppy से किया प्यार, खेलने के लिए खूब मनाया लेकिन जो हुआ...Video

उर्वशी रौतेला का एक बहुत ही क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी व्हाइट कलर के एडोरेबल डॉग को खुद के साथ खेलने के लिए मनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने बीच रास्ते Puppy से किया प्यार, खेलने के लिए खूब मनाया लेकिन जो हुआ...Video

उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की यंग और मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फैंस को अपनी दिलकश तस्वीरों से घायल करने कोई मौका नहीं छोड़तीं. इंडियन हो या वेस्टर्न, उर्वशी हर लुक में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लगती हैं. देश ही नहीं ,दुनिया भर में उर्वशी (Urvashi Rautela Video) के टैलेंट और उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लोग कायल हैं. अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का बहुत ही एलिगेंट, ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल लुक इन दिनों सुर्खियों में है. 

उर्वशी रौतेला का एक बहुत ही क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी व्हाइट कलर के एडोरेबल डॉग को खुद के साथ खेलने के लिए मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. पर बार-बार वो डॉग उर्वशी से दूर चला जाता है. हालांकि उर्वशी हार नहीं मानतीं और बार-बार डॉग पर प्यार लुटाती हुई देखी जा सकती हैं. अपने इस क्यूट वीडियो को उर्वशी ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में उर्वशी बहुत ही ग्रेसफुल इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर का अनारकली शरारा सूट पहन रखा है. बंधे हुए बाल, मिनिमल मेकअप और अपनी क्यूट अदाओं से उर्वशी फैंस का दिल जीत रही हैं. 

 इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं तुम्हें लुभाउंगी, Puppy Love. इस यादगार लम्हे के लिए शुक्रिया'. सोशल मीडिया पर उर्वशी का इस डॉग के प्रति प्यार देखकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. कोई इसे एडोरेबल वीडियो बता रहा है तो कोई उर्वशी के खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. एक फैन ने पूछा, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हो' तो दूसरे ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'उर्वशी आपसे जिसकी शादी होगी वह बहुत भाग्यशाली होगा'. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com