उर्वशी रौतेला ने Punching Bag से लटक कर यूं किया वर्कआउट, जोश देख फैन्स के उड़े होश....देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें उनके हॉट और गॉर्जियस लुक के लिए पहचाना जाता है. इसी के साथ उनके वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

उर्वशी रौतेला ने Punching Bag से लटक कर यूं किया वर्कआउट, जोश देख फैन्स के उड़े होश....देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें उनके हॉट और गॉर्जियस लुक के लिए पहचाना जाता है. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के जबरदस्त खूब चर्चें हैं. उर्वशी भी अपने फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. आए दिन वो फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं फैन्स भी उनके बॉल्ड लुक और हॉटनेस के कायल हैं. इसी के साथ उर्वशी अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं. ये बात साबित करता है, उनका लेटेस्ट वीडियो. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को टफ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है.

टफ वर्कआउट करती नजर आईं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया है. ये वीडियो उनके जिम का है, जहां वो वॉकआउट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्वशी रौतेला Boxing Punching Bag के सहारे उल्टी लटकी हुई हैं और लटक कर एक्सरसाइज कर रही हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'Princess, Quintessential Diva, Youngest Most Beautiful Woman In The Universe'. उर्वशी का ये जोश देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उर्वशी रौतेला जल्द ही अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. जिसके बाद वो एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.