Urvashi Rautela ने ट्रेंड फॉलो करते हुए 'कच्चा बादाम' पर शेयर किया डांस Video, फैन्स बोले- ये कितना ऑसम है

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर 'कच्चा बादाम' सॉन्ग पर थिरकते हुए का एक वीडियो अपलोड किया है.

Urvashi Rautela ने ट्रेंड फॉलो करते हुए 'कच्चा बादाम' पर शेयर किया डांस Video, फैन्स बोले- ये कितना ऑसम है

उर्वशी रौतेला ने कच्चा बादाम पर किया डांस

नई दिल्ली :

Urvashi Rautela एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कई ब्यूटी पेजेंट्स जीतने के बाद उर्वशी अब बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. उर्वशी की पॉपुलैरिटी बस बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, बल्कि कुछ महीने पहले वे मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन के पैनल के जजों में शामिल होकर इंटरनेशनल लेवल पर देश को गौरवान्वित कर चुकी हैं. उर्वशी का नाम उन एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में शामिल है, जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वैसे तो उर्वशी के अलग-अलग अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं, लेकिन बिल्कुल किसी तितली की तरह थिरकती हुई उर्वशी को शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. 

 'कच्चा बादाम' गाने पर कुछ यूं थिरकीं Urvashi Rautela 

इन दिनों कच्चा बादाम सॉन्ग ने इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे सभी गानों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आम लोग से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस ट्रेंडिंग सॉन्ग पर अपना-अपना डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस ट्रेंड को फॉलो करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है. उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर 'कच्चा बादाम' सॉन्ग पर थिरकते हुए का एक वीडियो अपलोड किया है.

इस वीडियो में उर्वशी ने टर्कोइश कलर का लॉन्ग ड्रेस पहन रखा है, जिसमें नेवी ब्लू कलर की बटरफ्लाई डिजाइन देखी जा सकती है. इस वीडियो में उर्वशी 'कच्चा बदाम' सॉन्ग पर उसके हुक स्टेप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. बंधे हुए बाल, लॉन्ग इयररिंग्स और इस ड्रेस में उर्वशी बिल्कुल एक खूबसूरत बटरफ्लाई जैसे की तरह झूम रही हैं. हमेशा की तरह Urvashi Rautela के इस वीडियो ने भी फैंस का दिल चुरा लिया है. 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिख है, 'Float like a butterfly, sting like a bee '. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला ने ट्रेंडिंग कच्चा बादाम सॉन्ग पर वीडियो बनाया है. इससे पहले व्हाइट सिक्विन साड़ी पहने उर्वशी गजरा लगे हुए बालों के साथ खेलती हुई नजर आई थीं. अब उर्वशी रौतेला के इस लेटेस्ट ट्रेंडिंग वीडियो पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें