जब ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को खिलवाई थी कसम, इस एक्ट्रेस के साथ फिल्म करने से लगाई रोक

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्टर के अफेयर की खबरें हैडलाइन्स बन गई थीं.

जब ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को खिलवाई थी कसम, इस एक्ट्रेस के साथ फिल्म करने से लगाई रोक

बरसात फिल्म के लिए पहले चुने गए थे अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

बादशाह, मेला, जान, इतिहास और बरसात जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक्टिंग की दुनिया छोड़ने के बाद राइटर बन गई हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनने वाली ट्विंकल खन्ना की एक फिल्म का किस्सा आपने सुना है कि उन्होंने पति अक्षय कुमार को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ काम ना करने की कसम खिलवाई थी. इतना ही नहीं फिल्म से भी आउट कर दिया था. 

बरसात फिल्म में बॉबी देओल के रोल के लिए फाइनल थे अक्षय कुमार

यह किस्सा 2005 में आई बॉबी देओल की बरसात से जुड़ा है. IMdb के अनुसार, मूल रूप से अक्षय कुमार को बॉबी देओल का आरव वाला रोल ऑफर किया गया था. अक्षय ने फिल्म साइन की और फिल्म की शूटिंग करने ही वाले थे कि विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, कहा गया कि, प्रियंका चोपड़ा के पूर्व सचिव प्रकाश जाजू ने सार्वजनिक रूप से उनके टेलीफोन रिकॉर्ड प्रकाशित/खुलासा किए. उसने कई महीनों तक अक्षय कुमार के निजी मोबाइल पर कई बेहिसाब फोन कॉल किए थे. इससे उन कहानियों की पुष्टि हो गई कि दोनों एक-दूसरे के साथ शामिल थे. तभी ट्विंकल खन्ना  बीच में आई और अक्षय को न केवल फिल्म छोड़ने पर मजबूर किया बल्कि प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी काम न करने की कसम भी दिलवाई.

अफेयर की खबरों ने मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक समय ऐसा आया जब दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. वहीं इसका कारण प्रियंका के एक्स सेक्रेटरी प्रकाश जाजू थे, जिन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे. दरअसल, एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय कुमार के साथ कथित अफेयर के चलते प्रियंका चोपड़ा हरमन बावेजा को चीट कर रही थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने इन बातों को सिरे से नकार दिया था.