इस बच्चे ने घर चलाने के लिए होटल में किया काम, बेचे गहने...आज शाहरुख-सलमान से ज्यादा हैं फैन्स और फीस, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा बच्चा आज बॉलीवुड में हिट की मशीन कहा जाता है. सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग सलमान खान और शाहरुख खान से ज्यादा है. क्या हुआ आप पहचान पाए इन्हें?

इस बच्चे ने घर चलाने के लिए होटल में किया काम, बेचे गहने...आज शाहरुख-सलमान से ज्यादा हैं फैन्स और फीस, पहचाना क्या?

कौन है ये बच्चा?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में आप एक मासूम से बच्चे को देख सकते हैं, जो आज बड़ा होकर एक नामी फिल्म स्टार बन गया है. क्या आप बता सकते हैं कि आखिर ये बच्चा कौन है? अगर नहीं, तो चलिए आपको हिंट देते हैं. फोटो में दिख रहा बच्चा आज बॉलीवुड में हिट की मशीन कहा जाता है. सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग सलमान खान और शाहरुख खान से ज्यादा है. क्या हुआ आप पहचान पाए इन्हें? अगर अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं.

hv3kbc88

अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. अक्षय की फीस बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार्स से भी ज्यादा होती है. अक्षय कुमार आज जिस मुकाम पर हैं, वहां वे काफी स्ट्रगल के बाद पहुंचे हैं. अक्षय कुमार ने शुरुवाती दिनों में सर्वाइवल के लिए होटल में बावर्ची बनकर भी काम किया है. इतना ही नहीं, एक टाइम में वे गहने बेचने का काम भी कर चुके हैं. आखिरकार स्ट्रगल करते-करते और मॉडलिंग में हाथ अजमाते हुए अक्षय कुमार की एंट्री फिल्मों में हो गई. अब आलम ये है कि अक्षय का नाम बच्चा-बच्चा जानता है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' हाल ही में रिलीज हुई है. यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब हो रही है. फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूच मुख्य भूमिका में नजर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com