पिंक ड्रेस में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान से है गहरा कनेक्शन, पहचाना ?

फोटो में दिख रही दोनों बच्चियों बचपन की सहेलियां है. अब ये दोनों बच्चियां बड़ी हो गई हैं और इनमें से एक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है. फोटो में पिंक ड्रेस में मुस्करा रही यह बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती है.

पिंक ड्रेस में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान से है गहरा कनेक्शन, पहचाना ?

पिंक ड्रेस में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रही दोनों बच्चियों बचपन की सहेलियां है. अब ये दोनों बच्चियां बड़ी हो गई हैं और इनमें से एक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है. फोटो में पिंक ड्रेस में मुस्करा रही यह बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती है. यह बच्ची बड़ी होकर एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही है और आए दिन चर्चा में रहती हैं. इस बच्ची का सलमान खान से गहरा कनेक्शन है. वहीं अशोक कुमार, किशोर कुमार से लेकर और सायरा बानो और दिलीप कुमार तक इसके रिस्तेदार हैं. 

शायद आपने इस बच्ची को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं उन्हें बता दें कि यह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की बचपन की फोटो है. फोटो में उनके साथ ईशा अंबानी दिख रही हैं. दोनों बचपन में सहेलियां हर चुकी हैं और साथ पढ़ चुकी हैं. 

कियारा आडवानी सलमान खान की फर्स्ट गर्लफ्रेंड कही जाने वाली शाहीन बानो की भान्जी हैं. वहीं अशोक कुमार की बेटी भारती रिस्ते में उनकी नानी लगती थीं. हाल ही में कियारा आडवानी फिल्म भूल भूलैया में नजर आई थीं. फिल्म कार्तिक आर्यन और तबु भी थे.फिल्म सुपरहिट हुई थी. 

बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म फुगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी ब्रेकआउट फिल्म 2016 की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. उन्हें हाल ही में भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया. वहीं जुग जुग जियो में वह वरुण धवन के साथ दिखी. फिल्म हिट रही.
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो