'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल करने वाली इस एक्ट्रेस का अब बदल चुका है पूरा लुक, इन PHOTO में पहचाने तो जानें

शरबानी मुखर्जी अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शरबानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म बॉर्डर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल करने वाली इस एक्ट्रेस का अब बदल चुका है पूरा लुक, इन PHOTO में पहचाने तो जानें

शरबानी मुखर्जी की अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं जो हमेशा से अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हालांकि कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने अब बड़े पर्दे से दूरी बना रही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती की चर्चा आज भी होती हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री शरबानी मुखर्जी भी रही हैं. शरबानी मुखर्जी अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शरबानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म बॉर्डर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल किया था. फिल्म बॉर्डर में शरबानी मुखर्जी की एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती की तारीफ हुई थी. इस फिल्म का एक गाना था 'तो चलूं...' जिसे सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी पर फिल्माया गया था. लेकिन अब उनका लुक काफी बदल गया है. हालांकि शरबानी मुखर्जी की खूबसूरती आज भी बनी हुई है. शरबानी मुखर्जी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की कजिन हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुखर्जी परिवार ने कई पीढियों से फिल्म इंडस्ट्री को कई स्टार्स दिए हैं, ऐसे में शरबानी मुखर्जी से बहुत उम्मीदें थी लेकिन 'बॉर्डर' के बाद उन्हें ज्यादा फिल्में नहीं मिली. उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया. इतना ही नहीं शरबानी को भोजपुरी फिल्मों में भी देखा गया. तब भी वह खुद को स्थापित नहीं कर सकीं. शरबानी ने पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर के फेमस गाने 'घर आजा सोनिया' में एक गूंगी-बहरी लड़की का रोल प्ले किया था. साल 2010 में शरबानी ने 'सूफी परंजा कथा' नाम के नॉवेल पर बेस्ड फिल्म में काम किया था. वहीं साउथ में प्रियदर्शन के साथ भी उन्होंने काम किया. फिल्मी पर्दे से दूर शरबानी का लुक काफी बदल गया है.