The Kerala Story Box Office Day 9: 100 करोड़ से ज्यादा कमाकर दर्शकों की फेवरेट बनी 'द केरल स्टोरी', 9वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

The Kerala Story Box Office Day 9: रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही द केरल स्टोरी ने नौंवे दिन की कमाई के साथ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

The Kerala Story Box Office Day 9: 100 करोड़ से ज्यादा कमाकर दर्शकों की फेवरेट बनी 'द केरल स्टोरी', 9वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 9: फिल्म ने नौंवे दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

The Kerala Story Box Office Day 9: विवादित फिल्मों में भले ही द केरल स्टोरी का नाम गिना जा रहा है. लेकिन सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी लाइन फिल्म की कामयाबी की ओर इशारा करती हुई नजर आ रही है. जहां फिल्म लगातार कमाई कर रही है तो वहीं नौंवे दिन दिन भी करोड़ों कमाकर द केरल स्टोरी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है, जिसे सुनकर फैंस ही नहीं फिल्म की टीम को भी खुशी होने वाली है. हालांकि देखना होगा कि फिल्म का वीकेंड कलेक्शन कितना होता है. 

सचनिक के शुरुआती रुझानों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने नौंवे दिन 19.50 करोड़ की कमाई की है, जिसे मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 112.87 करोड़ हो गई है. वहीं फिल्म ने सलमान खान की मल्टी स्टारर को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़, छठे दिन 12 करोड़, सातवें दिन 12.5 करोड़, आठवें दिन 12.23 करोड़ की कमाई की थी. वहीं देखना होगा कि रविवार को यह आंकड़ा बढ़ता है कि नहीं. 

फिल्म की बात करें तो सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की सगाई, कई दिग्‍गज पहुंचे