साउथ के इस एक्शन स्टार ने बेच दिया था अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड, वजह जानकर कहेंगे- वाह क्या सोच है

अर्जुन रेड्डी फेम साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा ने बताया कि उन्होंने अपना पहला फिल्म फेयर अवॉर्ड बेच दिया था. ऐसा करने के पीछे की उनकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

साउथ के इस एक्शन स्टार ने बेच दिया था अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड, वजह जानकर कहेंगे- वाह क्या सोच है

अर्जुन रेड्डी फेम एक्टर हैं विजय देवरकोंडा

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में  खुलासा किया कि उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के लिए मिले पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड की नीलामी की थी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने वो पैसे दान किए और यह उनके लिए एक 'अच्छी याद' थी. उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा को एक अवॉर्ड दिया क्योंकि वह 'सर्टिफिकेट और अवॉर्ड' में इंट्रेस्ट नहीं रखते. गैलाट्टा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में विजय, जो अब 'फैमिली स्टार' में दिखाई देंगे ने कहा, "मैं सर्टिफिकेट और अवॉर्ड्स में इतनी दिलचस्पी नहीं रखता हूं. कुछ शायद ऑफिस में होंगे कुछ मेरी माँ ने कहीं रख दिए होंगे. कुछ अवॉर्ड मैंने दिये. एक अवॉर्ड मैंने संदीप रेड्डी वांगा को दिया."

उन्होंने यह भी कहा, "हमने मुझे मिले पहले फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर अवॉर्ड की नीलामी की. हमने इसे नीलाम किया और हमें इससे अच्छा खासा पैसा मिला. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए मेरे घर में पत्थर का एक टुकड़ा संभाल कर रखने से अच्छी याद है." हाल ही में विजय देवरकोंडा ने एक इवेंट में कहा था कि वह लव मैरिज करना चाहते हैं और 'पिता बनना' चाहते हैं. यह 'फैमिली स्टार' के प्रमेशन के दौरान एक इवेंट के दौरान था. बता दें कि इस फिल्म में विजय के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह केवल उसी लड़की से शादी करेंगे जिसे उनके माता-पिता स्वीकार करेंगे. यह बात विजय देवरकोंडा के रश्मिका मंदाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में होने की अफवाहों के बीच आई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com