करीना कपूर ने Taimur Ali Khan की होली मनाते हुए शेयर की फोटो तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- क्यूटी...

होली के मौके पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में तैमूर का स्टाइल देखने लायक है.

करीना कपूर ने Taimur Ali Khan की होली मनाते हुए शेयर की फोटो तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- क्यूटी...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • फोटो में होली खेलते दिखे तैमूर
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं करीना
नई दिल्ली :

होली के मौके करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. करीना कपूर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में तैमूर का स्टाइल देखने लायक है. उन्होंने बड़े ही स्वैग में अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर स्टाइल में फोटो खिंचवाई है. तैमूर होली के रंग में पूरी तरह रंगे हुए हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जैसे ही यह फोटो शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोग इस तस्वीर को खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, 'सुरक्षित रहें. मेरी तरफ से हैप्पी होली.' तैमूर की इस फोटो पर अभी तक ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि कमेंट करने वालों की संख्या हजारों में है. बॉलीवुड सितारों के भी कमेंट्स करीना (Kareena Kapoor Instagram) के इस पोस्ट पर आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने तैमूर की फोटो पर कमेंट करते हुए ‘क्यूटी' लिखा है. वहीं, तैमूर की बुआ सबा पटौदी लिखती हैं, “माशाअल्लाह...मेरी जान...परिवार के साथ सुरक्षित रहो”.

बात करें एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की तो करीना कपूर (Kareena Kapoor Son) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. प्रोफेशनल लाइफ में जल्द ही करीना (Kareena Kapoor Films) आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा आने वाले समय में करीना (Kareena Kapoor) करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त (Takht)' में भी दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com