विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2023

एक्टिंग में कच्चे लेकिन किस्मत के पक्के, द आर्चीज फेम सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की अपकमिंग फिल्में

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के लिए 'द आर्चीज' तो सिर्फ एक रिहर्सल थी, पिक्चर अभी बाकी हैं- जानें इन स्टार किड्स की अपकमिंग फिल्में...

Read Time: 3 mins
एक्टिंग में कच्चे लेकिन किस्मत के पक्के, द आर्चीज फेम सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की अपकमिंग फिल्में
Suhana Khushi and Agastya Nanda: सुहाना, खुशी और अगस्त्य की अपकमिंग फिल्में
नई दिल्ली:

अपने बच्चों की खातिर इंसान सब कुछ करता है. फिर ये पेरेंट्स बॉलीवुड से हों तो यह प्यार पूरे जग में जाहिर भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ स्टार किड्स के मामले में भी देखने को मिल रहा है. विदेशों से एक्टिंग सीखकर आए इन बच्चों की पहली फिल्म 'द आर्चीज' रिलीज हो चुकी है. जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया. एक्टिंग में बेहद कच्चे ये बच्चे फिल्म में हर मोर्चे पर संघर्ष करते आते हैं और इस तरह का माहौल गढ़ते हैं, जिसे देखकर दुख होता है कि आखिर किस तरह का सिनेमा बॉलीवुड 'बच्चा प्यार' में गढ़ रहा है. फिर अगर डायरेक्टर जोया अख्तर हो तो यह दर्द और भी बढ़ जाता है क्योंकि इन स्टार किड्स से अच्छी एक्टिंग करवाने का जिम्मा तो उनके ही पास था. यह ध्यान रखना होगा कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की यह पहली फिल्म है और यह उनका कोई आखिरी मौका नहीं है. उन्हें यह भी पता है कि उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. शायद आपको पता ना हो लेकिन हम यहां आपको उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स पर नजर डालते हैं. 

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की आने वाली फिल्में...

सुहाना के साथ नजर आएंगे पापा शाहरुख खान

'द आर्चीज' की वेरोनिका यानी सुहाना खान की अगली फिल्म का टाइटल और पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. इस फिल्म का नाम किंग है और इसे सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी और खास बात यह कि इस बार बिटिया के साथ पापा शाहरुख खान आ रहे हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. 

खुशी कपूर की झोली भी है फिल्मों से भरी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने 'द आर्चीज' में बेट्टी कूपर का किरदार निभाया है. बताया जा रहा है कि खुशी आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ तमिल फिल्म लव टुडे के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं. यही नहीं, खुशी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ भी नजर आ सकती हैं. इस तरह उनके पास आने वाले समय में फिल्मों की कोई कमी नजर नहीं आ रही है.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नहीं हैं पीछे

अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा के पास भी आने वाले समय के लिए एक फिल्म है. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि वह श्रीराम राघवन की इक्कीस में नजर आ सकते हैं. इस तरह बाकी स्टार किड्स के साथ उनकी झोली भी फुल है.

'द आर्चीज' फिल्म का रिव्यू...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Hindi Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898 एडी तीन दिन में 400 पार, जानें Kalki हिंदी ने छापे कितने करोड़
एक्टिंग में कच्चे लेकिन किस्मत के पक्के, द आर्चीज फेम सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की अपकमिंग फिल्में
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;